बक्सर में मासूम को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत:घटना के बाद चालक फरार, घर के सामने खेल रहा था मासूम

बक्सर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बक्सर जिले के बगेन गांव में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 4 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई । बताया गया कि बच्चा अपने दरवाजे के पास खेल रहा था तभी पास से गुजर रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर का पिछला बड़ा चक्का बच्चे के ऊपर चढ़ गया जिससे बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद चालक वाहन को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा ट्रैक्टर को जप्त करते हुए बच्चे के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बगेन गाँव निवासी विकास अली का 4 वर्ष का पुत्र अफजल अली घर के सामने गली में खेल रहा था।उसी वक्त मिट्टी की ढुलाई कर रहा ट्रैक्टर गली में तेज रफ्तार में जा रहा था। तभी अफजल के ऊपर ट्रैक्टर के बड़ा चक्का चढ़ गया।जिसके नीचे दबकर मासूम की मौत हो गई।इस घटना के बाद अफरा तफरी मच गई।चालक मौके से फरार हो गया।लोगो द्वारा ट्रैक्टर को धक्का दे बच्चे को नीचे निकाला गया।जिसकी सूचना पर बगेन थान प्रभारी पहुंच गये।और ट्रैक्टर को जप्त कर लिया गया।बताया गया कि वाहन बगेन के ही एक किसान की है।, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बगेन गोला थाना प्रभारी अजय रजक ने बताया कि घटना के बाद ट्रेक्टर को जब्त कर लिया गया है। चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया है।