NH-120 पर आमने-सामने टकराई बाइक और ऑटो:दो युवक जख्मी, एक की हालत गंभीर; राहगीरों और पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

बक्सर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बक्सर जिला स्थित NH- 120 पर सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार तीसरे दिन इस पथ पर सड़क दुर्घटना हुई। जिसमे दो युवक घायल हुए हैं। घटना दोपहर डुमरांव थाना क्षेत्र के टेढ़ाकी पुल के पास की है। जानकारी के अनुसार दोनों की तरफ से एक बाइक पर बैठ कर दो युवक कोरान सराय की तरफ जा रहे थे दूसरी तरफ से यात्रियों से भरी एक टेंपो आ रही थी। टेढ़की पुल के पास टेंपो ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिर गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद एक युवक को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घायलों की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के करूअज के भोला ठाकुर 22 वर्ष तथा तुलसीपुर के पप्पू सिंह 28 वर्ष के रूप में हुई है। इनमे भोला की हालत गंभीर है तथा उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

गौरतलब है कि डुमरांव बिक्रमगंज पथ पर यह लगातार तीसरा दिन है जब सड़क दुर्घटना हुई है। इसके पहले मंगलवार को कानी फील्ड के पास तथा बुधवार को मुसहरवा डेरा के पास भीषण सड़क दुर्घटना हो चुकी है। यही हाल एनएच 84 का भी है। दोनों राजमार्ग पर लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं से वाहन चालकों तथा आम यात्रियों में भय बना हुआ है।