बंद कमरे में थे चाचा-भतीजी, दबंगों ने पीटा:बक्सर में सुनसान घर में घुसते ही बंद किया दरवाजा, प्रेमी-प्रेमिका समझ लोगों ने नंगाकर पीटा

बक्सर5 महीने पहले
युवक की पिटाई करते दबंग।

बक्सर में युवती के सामने चाचा को दबंगों ने नंगा कर पीटा। साथ ही युवती से छेड़खानी भी की। कारण बस यह था कि दोनों अपने रिश्तेदार के खाली पड़े सुनसान घर में अकेले थे। दबंगों का मानना था कि यह दोनों प्रेमी-प्रेमिका हैं और अंदर रंगरेलिया मना रहे थे। घटना ब्रह्मपुर की है। इसका वीडियो भी अब सामने आया है।

वीडियो में दिख रहा है कि दबंग युवक को पीट रहे हैं और बगल में खड़ी युवती से छेड़खानी कर रहे हैं। युवक बार-बार उनका पैर पकड़ रहा है और युवती को बचाने का प्रयास कर रहा है, लेकिन ये नहीं सुन रहे। वह दोनों को प्रेमी-प्रेमिका समझ रहे थे। वीडियो में दिखा रहे युवक और युवती सगे चाचा-भतीजी है। लोगों का कहना है कि अगर दोनों के बीच कुछ नहीं है तो घर में घुसते ही अंदर से दरवाजा क्यों बंद कर दिया?

नाजायज संबंध का चाह रहे थे कबूलनामा

युवती ने बताया कि मैं एक कमरे में मोबाइल चला रही थी। चाचा बाथरूम में स्नान करने जा रहे थे। उसी दौरान 4 दबंग घर में घुसकर उनको नंगा कर पिटाई करने लगे। मेरे साथ भी दुर्व्यवहार किया। दबंगों ने इस बात के लिए दबाव बनाया कि मैं स्वीकार करू कि चाचा के साथ नाजायज संबंध हैं। वो लोग चाहते थे कि मैं उनके साथ सबंध बनाऊ नहीं तो वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।
परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

मां बोली- मेरे बेटे को बेरहमी से पीटा

पीड़ित युवक की मां ने बताया, 'मन्दिर में पूजा करने गई थी। साथ में बेटा और पोती थी तो मैंने कहा कि हमें थोड़ा लेट होगा तुम पोती को लेकर घर पर चलो। इसके बाद मैं जब घर गई तो बाहर से ताला बंद था। बेटे के मोबाइल पर कॉल किया तो पता चला दोनों थाने में हैं। थाना पहुंची तो भीड़ लगी थी। पहले दबंगों ने, उसके बाद पुलिस ने मेरे बेटे की बेरहमी से पिटाई की।

पुलिस केस नहीं करने का दबाव बना रही थी

इस मामले में पीड़ित व्यक्ति ने बताया, 'घटना के बाद हम लोगों ने ब्रह्मपुर थाने में पहुंचकर शिकायत की तो दरोगा ने चार में से तीन आरोपियों को बुला लिया। गाली-गलौज कर सभी को पुलिस ने हाजत में बंद कर दिया। कुछ ही देर बाद राजद के कई नेता वहां पहुंच गए। इसके बाद सभी को छोड़ दिया गया। पुलिस उल्टे हम लोगों पर दबाव बनाने लगी कि केस मत करो। इसके बाद हम लोग SP से मिले, फिर FIR हुई।

SP बोले- मारपीट करने वाले की तलाश जारी है

SP नीरज कुमार ने बताया, 'इस मामले में FIR दर्ज की गई है। इसमें हम लोग कार्रवाई कर रहे हैं। हमारे संज्ञान में यह मामला आया है। हमने एक स्पेशल टीम का भी गठन किया है। वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले युवकों की तलाश चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।'