शव मिलने के लिए 36 घंटे बाद भी पहचान नहीं:बॉडी की जांच के लिए पटना लैब में भेजा गया, मिसिंग लिस्ट खंगाल रही पुलिस

बक्सर11 दिन पहले

बक्सर के पवनी गांव के पास मिली जली युवती के शव मामले में पुलिस अज्ञात पर FIR कर मामले में आगे की करवाई में लगी हुई है। हालांकि, घटना के 36 घण्टे के बाद भी पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। युवती की पहचान के लिए विभिन्न थानों की मिसिंग लिस्ट को भी खंगाला जा रहा है। मौके से बरामद जली शव को शनिवार की सुबह पटना एसएफएल जांच के लिए भेजा गया। जांच रिपोर्ट से भी पुलिस को युवती की पहचान व हत्यारो तक पहुंचने के अहम सुराग मिल सकते है।हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले युवती की पहचान और हत्यारों तक पहुचने के प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि शुक्रवार की सुबह पवनी नहर के पास जहां से जली हुई युवती की शव मिला हुआ है। वह स्थान पवनी और मड़ई गांव के बीच सुनसान जगह है। ग्रामीणों का कहना है कि इस महीने में गेहूं कटनी के बाद गांव के दूरदराज खेतों में पराली जलाने का काम किया जाता है। इसलिए खेत की तरफ लगे आग के बारे में लेकर कोई गम्भीर नही होता है। हत्यारों को इस बात की जनकारी थी। इसलिए युवती की हत्या करने के बाद गांव से दूर खेत के पास झाड़ियों में लाकर ऐसा जलाया है कि सबूत इकट्ठा करने में पुलिस को काफी परेशानी हो रही है।

मामला ऑनर किलिंग का भी हो सकता है

बता दें कि युवती की जली हुई शव मिलने की चर्चा धीरे-धीरे पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई है। लेकिन अभी तक पुलिस के सामने कोई भी ऐसा नही आया जो यह कह सके कि हमारे घर की बेटी एक महीने से या एक हफ्ते से गायब है। ऐसा लगता है किसी ने अपने ही घर की बेटी को मार दिया है और अब निश्चिंत है। इस तरह से यह मामला ऑनर किलिंग का भी हो सकता है।