ब्रह्मपुत्र मेल की चपेट में आने से महिला की मौत:दिल्ली जाने के लिए आई थी स्टेशन, पैर फिसला और ट्रेन के नीचे चली गई

बक्सर5 महीने पहले

बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर मंगलवार की दोपहर ब्रह्मपुत्र मेल ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला ट्रेन में सवार होने के लिए जा रही थी।तभी, ट्रेन में चढ़ने के दौरान उसका पैर फिसल जाने के कारण वह सीधे ट्रेन के नीचे चली गई और बुरी तरह से कट गई। उक्त महिला की पहचान नंद कुमारी देवी पति फूलन यादव ग्राम चक्रहंसी बताया जा रहा है।जो कि दिल्ली की यात्रा करने हेतु अपने परिजनों के साथ बक्सर के प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंची थी।

महिला के ट्रेन के नीचे आ जाने के बाद अन्य यात्रियों के द्वारा शोरगुल करने पर कुछ समय तक ट्रेन प्लेटफार्म संख्या दो पर ही रोक दी गई।उसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया और महिला को रेल की पटरी से निकालकर प्लेटफार्म पर ले जाया गया। जहां उसकी सांसे चल रही थी। लेकिन, कुछ समय के उपरांत ही महिला की मृत्यु हो गई।बताया जा रहा है कि महिला के साथ उसके परिजन भी थे।इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

उक्त महिला अपने परिजनों के साथ ब्रह्मपुत्र मेल ट्रेन से दिल्ली की यात्रा करने वाली थी।लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था ट्रेन में सवार होने के दौरान हीं इस तरह की घटना घटित हो गई। जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है।पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।