• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Buxar
  • Woman Dies After Being Hit By A Train In Buxar, The Accident Happened While Getting Off The Moving Train After The Train Started

बक्सर में ट्रेन से कटकर महिला की मौत:ट्रेन खुलने के बाद चलती ट्रेन से उतरने के दौरान हुआ हादसा

बक्सर2 महीने पहले

बक्सर-पटना -पंडित दयाल उपाध्याय रेलखण्ड के बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 3 के पश्चिमी छोर पर बक्सर बनारस पैसेंजर ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गई। उसके शरीर के चिथड़े हो गये।कटकर मौत की सूचना पर पहुंची GRP द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया है।पहचान होने पर इसकी सूचना परिजनों को दिया गया।बताया गया कि चलती ट्रेन से उतरे के कारण यह हादसा हुआ है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मिली जनकारी के अनुसार महिला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पाण्डेय पट्टी निवासी लाल मुनि देवी 50 वर्ष है।बताया जा रहा है कि महिला रघुनाथपुर जाने के लिए घर से निकली थी। लेकिन गलती से बक्सर के 3 नम्बर प्लेटफॉर्म पर लगी बनारस जाने वाली पसिंजर ट्रेन में बैठ गई।जब ट्रेन बनारस की ओर जाने के लिए खुली तो उसे मालूम हुआ कि गलत ट्रेन में बैठी है।जिससे आनन फानन में उतरने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गई,और मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी देते हुए GRP थाना प्रभारी अखिलेश कुमार यादव ने बताया कि महिला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव की रहने वाली है। जिनकी पहचान लालमुनि देवी के रूप में हुई है। चलती ट्रेन से उतरने के कारण यह हादसा हुआ है।उन्होंने कहा कि बार यह अनुरोध किया जाता है कि कृपया चलती ट्रेन से न उतरे उसके बाद भी लोग बाज नही आते है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...