बक्सर में युवक ने किया सुसाइड:पिता ने मोबाइल चलाने से मना किया था, फांसी लगाकर दे दी जान

बक्सर2 महीने पहले
अंकित कुमार की फाइल फोटो।

बक्सर जिला के बलुआ गांव में बुधवार की शाम 5 बजे एक युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वह पिता की डांस से अवसाद में आ गया था। इधर, सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया रहा है कि पिछले तीन दिनों के अंदर आत्महत्या की यह तीसरी घटना है। इसके पूर्व नया भोजपुर OP तथा नावानगर थाना क्षेत्र में एक छात्रा तथा एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी।

जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम अंकित कुमार 18 वर्ष मोबाइल फोन देख रहा था। इसी दौरान उसके पिता राकेश कुमार सिंह ने उसे मोबाइल देखने से मना किया तथा पढ़ने के लिए डांट लगा दी। इससे नाराज हो अंकित अपने कमरे में गया तथा दरवाजा बंद कर छत की कुंडी में रस्सी बांध फांसी लगा लिया। जब तक इस घरवालों को जब इसकी भनक लगी तब वे रोने पीटने लगे। इकलौते पुत्र की मौत के बाद पिता समेत पूरा परिवार बेसुध हो गया था। सबसे बुरा हाल मृतक के पिता का था। गांव में भी इस घटना के बाद सन्नटा पसरा हुआ है।

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में जो बात सामने निकल कर आई है उसके मुताबिक युवक की मानसिक स्थिति फिलहाल ठीक नहीं थी।पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी बारीकी से जांच कर रही है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात स्थिति और भी स्पष्ट हो सकेगी।

खबरें और भी हैं...