बक्सर में करंट लगने से युवक की मौत:मोटर स्टार्ट करने गया था, करंट की चपेट में आया; अस्पताल में तोड़ा दम

बक्सर7 महीने पहले
शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे परिजन।

बक्सर जिला के तिवाय गांव में रात समर्सिबल (मोटर) स्टार्ट करने गए युवक की करंट की चपेट में आ गया। आननफानन में परिजनों द्वारा किशोर को चौसा पीएचसी लाया गया। डॉक्टरों ने लड़के को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद से ही परिजनों में कोहराम मच गया। इसकी सूचना राजपुर थाना की पुलिस पहुंच बच्चे के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मिल जानकारी के अनुसार, राजपुर थाना क्षेत्र के तिवाय गांव निवासी अनीश यादव 10 वर्ष पिता मनमन यादव काफी गर्मी होने के करण समर्सिबल स्टार्ट करने के लिए जैसे ही आन बटम दबाना चाहा तभी स्टार्टर में प्रवाहित करेंट की चपेट में आ गया। परिजन कुछ समझ पाते तब तक किशोर छटपटाते हुए गिर गया।

आननफानन में पिता मनमन यादव द्वारा घर की बिजली सप्लाई को कट किया गया और बच्चों को उठा कर पहले चौसा पीएचसी पर पहुंचा गया। डॉक्टराँ ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद से अपने बच्चे की मौत के मां रोते-रोते अचेत हो जा रही है। किसी ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना राजपुर थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई। थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि करंट की चपेट में आने से दस वर्षीय अनीश की मौत हो गई है। मृतक किशोर की शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...