नवविवाहिता प्रेमी के साथ फरार:शादी के अगले दिन गहनों के साथ नवविवाहिता फरार

सिमरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामदास राय ओपी के गंगौली गांव में शादी के बाद ससुराल पहुंची नवविवाहिता पहली ही रात सभी गहने लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। ससुराल वाले उसकी पूरी रात गांव के आसपास तलाश करने के बाद उसके मायके पहुंचे लेकिन वो वहां भी नही थीं। वही मायकेवालों को पास ही के एक युवक पर शादी की नीयत से अपहरण करने की शंका जाहिर की गई है। जिसको लेकर अगले दिन पति द्वारा पत्नी का अपहरण का प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में युवक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई जारी है।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नवानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर की लड़की मुन्नी कुमारी की शादी रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र के गंगौली गांव निवासी अरविन्द कुमार राम पिता -स्व0 ननकू राम के साथ 8 मई को हिन्दू रीति रिवाज से धूमधाम के साथ हुई थी।शादी के बाद दुल्हन ससुराल पहुंची तो महिलाओं द्वारा मंगल गीत के साथ दुल्हन का गृह प्रवेश कराया गया।

लेकिन जैसे ही रात हुई सभी गहनों के साथ दुल्हन ससुराल से गायब हो गई।पति जब दुल्हन को कमरे में न पाया तो घर वालो से पूछा उसके बाद सभी बाइक और अन्य साधनों से इधर उधर ढूंढ़ने लगे लेकिन दुल्हन का कहीं कोई पता नहीं चला।

खबरें और भी हैं...