वारदात:थलवारा स्टेशन के समीप 40 वर्षीय दुकानदार की गला रेतकर हत्या, लोगों ने किया सड़क जाम

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हायाघाट में घटना को लेकर जुटी लाेगाें की भीड़  । - Dainik Bhaskar
हायाघाट में घटना को लेकर जुटी लाेगाें की भीड़ ।
  • बगल में थी पत्नी, मगर कुछ बताने से कर रही इन्कार, मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी पुलिस

अशोक पेपर मिल थाना क्षेत्र के थलवारा स्टेशन के समीप गुरुवार की रात 40 वर्षीय एक किराना दुकानदार को अज्ञात अपराधियों ने बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी। वह रतनपुरा गांव का रहने वाला बेचन महतो था। घटना से आक्रोशित लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को ब्रह्मोतरा चौक पर थलवारा-सिरनिया रोड को 4 घंटे तक जाम रख कर प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर बीडीओ रागिनी साहू समेत हायाघाट और एपीएम थाना पुलिस के अलावा पतोर ओपी की पुलिस भी पहुंची और लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। घटना की बाबत सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार ने बताया कि छानबीन कराई जा रही है। एफएसएल की टीम ने सैंपल लिया है।

पदाधिकारियों को झेलना पड़ा आक्रोशित ग्रामीणों का गुस्सा

डीएमसीएच से शुक्रवार की सुबह जब शव रतनपुरा पहुंचा तब ग्रामीण और परिजन आक्रोशित हो गए। उसके बाद सभी शव लेकर ब्रह्मोतरा चौक पर आ गए। वहां शव रखकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। ग्रामीणों की मांग थी कि हत्यारों को जल्द गिरफ्तारी किया जाए एवं मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ दिया जाए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए दंगा निरोधक दस्ता एवं स्थानीय पतोर ओपी व हायाघाट थाने की पुलिस प्रयास में जुटी रही। लेकिन लोग वरीय पुलिस अधीक्षक के आने की मांग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा।

बेचन के बगल में सोई थी पत्नी कुछ भी बताने से कर रही इन्कार
बताया जाता है कि दुकानदार बेचन महतो गुरुवार की रात अपनी पत्नी के साथ दुकान में ही सोया था। करीब 11:45 बजे रात को दो अपराधी धारदार हथियार लेकर आ धमके और गेट तोड़कर बेचन के गले पर अचानक चाकू से वार कर दिया । हत्या को लेकर लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि दुकानदार को किसी से दुश्मनी नहीं थी। आखिर हत्या क्यों कर दी गई, यह सवाल बन चुका है। मृतक की पत्नी पूजा देवी से घटना के संबंध में पूछने पर वे कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...