सुनिए ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला ऑडियो:आफरीन बोली- तड़पा-तड़पा कर मत मारिए पापा...दर्द हो रहा है; जहर दे दीजिए

राम लखन झा| दरभंगा3 महीने पहले

दरभंगा में 20 साल की आफरीन की ऑनर किलिंग का लाइव ऑडियो सामने आया है। जिसे आफरीन ने खुद रिकॉर्ड किया था। इसके बाद अपनी छोटी बहन के मोबाइल पर फॉरवर्ड कर दिया। 6 मिनट 23 सेकेंड के इस ऑडियो में आफरीन अपने पापा से खुद की जिंदगी की गुहार लगा रही है।

वो कहती है..मैं आपकी बेटी हूं पापा। छोड़ दीजिए। माफ कर दीजिए। अल्लाह के नाम पर रहम करिए। फिर वो चिल्लाने लगती है, लेकिन उसके पिता उसका गला दबाते रहते हैं। वो कहती रही ऐसे तड़पा-तड़पाकर मत मारो पापा, जहर देकर मार दो...दर्द हो रहा है। लेकिन वो नहीं माने वो चिल्लाती रही और 6 मिनट 23 सेकेंड के बाद उसकी आवाज कहीं गुम हो गई।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दे सकते हैं...

मामला मोरो थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव का है। 15 अप्रैल की रात आफरीन अपने घर से अचानक लापता हाे गई थी। मां ने तलाश किया, लेकिन वो कहीं नहीं मिली। 16 अप्रैल को पिता मोहम्मद उस्मान ने ग्रामीणों और परिवार के सदस्यों को उसके लापता हाेने की बात बताई। दूसरे दिन आफरीन की लाश गांव के पास एक तालाब में मिली। सभी डूबने से मौत की आशंका जता रहे थे, लेकिन उसकी ऑनर किलिंग हुई थी।

आफरीन की लाश गांव के तालाब में मिली थी।
आफरीन की लाश गांव के तालाब में मिली थी।

ऑडियो रिकॉर्डिंग ने खोला राज

आफरीन ने मौत से पहले 6 मिनट 23 सेकेंड का ऑडियो रिकॉर्ड किया। जिसे उसने अपनी छोटी बहन के फोन पर भेजा। मां और मामा ने जब वो मैसेज देखा तो उनके होश उड़ा गए। वो थाने गए। आफरीन की मां, बहन और मामा महिला हेल्पलाइन पहुंचे और परिवार की सुरक्षा की गुहार लेकर एसएसपी अवकाश कुमार से मिले। पुलिस ने जांच की तो मामला खुला। इसके बाद हत्या की कहानी ऑनर किलिंग में बदल गई। पिता ने ही आफरीन को बेरहमी से मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

अधेड़ उम्र के शख्स से तय की थी आफरीन की शादी।
अधेड़ उम्र के शख्स से तय की थी आफरीन की शादी।

मां बोली- बाप-दादा के उम्र के लड़के से तय थी शादी

मां ने बताया कि बेटी की शादी बाप-दादा के उम्र के आदमी से तय कर दी थी। वो पढ़ना चाहती थी। आगे बढ़ना चाहती थी। उसके पिता को ये मंजूर नहीं था। वो उसकी वहीं शादी करना चाहते थे। इसके बाद उसके पिता ने उसकी हत्या कर दी। और लाश को तालाब में फेंक दिया।