सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयाेजन:पुलिस लाइन में 9 बजे ध्वजारोहण होगा, आम लोगों के प्रवेश पर रोक

मधुबनी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यालय में 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर होने वाले ध्वजारोहण कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गई है। मुख्य कार्यक्रम पुलिस लाइन परिसर में आयोजित हाेगा। पुलिस लाइन स्थित मुख्य समारोह स्थल पर डीएम की ओर से 9 बजे ध्वजारोहण किया जाएगा। 9 बजकर 40 मिनट पर कलेक्ट्रेट परिसर में डीएम की ओर से ध्वजारोहण हाेगा।

9 बजकर 55 मिनट पर अनुमंडल कार्यालय पर सदर एसडीओ, 10 बजे डीडीसी की ओर डीआरडीए कार्यालय परिसर, जिप अध्यक्ष की ओर से जिला परिषद कार्यालय परिसर में 10 बजकर 05 मिनट पर, रेडक्राॅस सोसाइटी में 10 बजकर 15 मिनट और 10 बजकर 20 मिनट पर नगर आयुक्त की ओर से नगर निगम कार्यालय परिसर में ध्वजारोहण किया जाएगा।

परेड के पूर्वाभ्यास का किया गया निरीक्षण
प्रभारी डीएम सह उपविकास आयुक्त विशाल राज व एसपी सुशील कुमार ने पुलिस लाइन मैदान में आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह के परेड पूर्वाभ्यास का निरीक्षण किया। पूर्वाभ्यास परेड में एसएसबी, सैप के जवान, सशस्त्र बल, महिला सशस्त्र बल एवं गृह रक्षा वाहिनी के जवान आदि शामिल हुए।

किसी प्रकार की झांकी भी नहीं निकाली जाएगी, निर्देश जारी
कोविड-19 के कारण स्वतंत्रता दिवस पर किसी भी प्रकार के वैसे कार्यक्रम जिनसे भीड़-भाड़ लगने की संभावना होती हैं, वैसे सभी कार्यक्रम पर रोक लगवाई गई है। आम लोगों के कारण समारोह स्थल पर लगने वाली भीड़ पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया गया है।

किसी भी प्रकार की झांकी अथवा प्रदर्शनी का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा। पूर्व में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयाेजन भी इस वर्ष नहीं होगा। स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित होने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को उनके घर सम्मान भेजवाया जा रहा है। वहीं, रविवार को दिनभर पुलिस लाइन स्थित मुख्य समारोह स्थल पर साफ-सफाई सहित अन्य तैयारी होती रही।

खबरें और भी हैं...