समस्तीपुर जा रहा युवक ट्रेन से गिरा, मौके पर मौत:मुजफ्फरपुर के सुजावलपुर में रहता था, लहेरियासराय से ट्रेन पकड़ जा रहा था

दरभंगाएक महीने पहले

खराजपुर गांव के एक युवक की मौत ट्रेन से गिरकर हो गई। वह लहेरियासराय से समस्तीपुर जा रहा था। युवक हायाघाट और रामभद्रपुर के बीच में ओलियाबाद पुल के पास गिर गया। जिससे उसकी मृत्यु घटना स्थल पर ही मौत हो गई। अक्षय कुमार उम्र 22 वर्ष पिता राजेंद्र किशोर दत्त गांव खराजपुर, थाना बहादुरपुर, जिला दरभंगा का निवासी था।

बता दें कि युवक सुजावलपुर, जिला मुजफ्फरपुर में अपने परिवार के साथ रहता था। वहां से गांव खराजपुर परिवार के अन्य सदस्यों से मिलने आया था और वहां से सुजावलपुर जाने के क्रम में लहेरियासराय रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ा और समस्तीपुर जा रहा था। इसी दौरान हायाघाट और रामभद्रपुर के बीच ओलियाबाद के निकट पन्द्रह नंबर पूल के पास गिर गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

मृतक के ममेरे भाई चंदन कुमार मल्लिक ने बताया कि अक्षय परिवार के साथ सुजावलपुर में रहता था। गांव के लोगों से मिलने खराजपुर आया था। इसके बाद सुजावलपुर जाने के दौरान लहेरियासराय से ट्रेन समस्तीपुर जाने वाली ट्रेन पकड़ा। ट्रेन से वह समस्तीपुर जा रहा था। उन्होंने बताया कि हायाघाट और रामभद्रपुर के बीच ओलियाबाद के समीप पुल नंबर पन्द्रह के पास गिर गया। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

खबरें और भी हैं...