दरभंगा में बच्चा चोरी के आरोप में शख्स की पिटाई:मानसिक रूप से विक्षिप्त था शख्स, पुलिस ने जांच कर छोड़ा

दरभंगा15 दिन पहले

दरभंगा में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेला मोर के समीप एक मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। लोगों का कहना था कि कथित बच्चा चोर शख्स सड़क से गुजरने वाले बच्चे को टॉफी दिखाकर अपने पास बुलाने का प्रयास कर रहा था। वही जब लोगों ने सख्ती से पूछताछ की तो मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स के द्वारा बच्चा चोरी करने की बात कबूल ली गई।

इसके बाद लोगों ने जमकर उसकी पिटाई की और उसे डायल 112 की पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों का कहना है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स की तलाशी लिए जाने पर उसके पास से बरामद हुए थैले में 4 बच्चों की तस्वीर, कुछ टॉफियां व अन्य सामग्रियां बरामद हुई। इधर, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस मानसिक रूप से विक्षिप्त कथित बच्चा चोर सहित एक स्थानीय युवक को अपने साथ थाना ले गई।

पुलिस का कहना है कि कथित बच्चा चोर मानसिक रूप से विक्षिप्त है, इसलिए कुछ भी अनाप-शनाप बोल रहा है। विश्वविद्यालय थाना के थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि शख्स मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसकी शिनाख्त की गई। जिसमें वह सकरी के भुुसकौल गांव का रहने बाला पाया गया है। पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया गया।

खबरें और भी हैं...