दरभंगा में छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट:लड़कियों पर करता था भद्दे कॉमेंट, अपने ही समाज के लड़कों से थी परेशान; पंचायत में भी मामले को दबाने की कोशिश

दरभंगा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दरभंगा में छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट। - Dainik Bhaskar
दरभंगा में छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट।

दरभंगा के बहेडा थाना क्षेत्र के दाथ पुबारी टोला में छेड़खानी के मामले को लेकर हुई मारपीट में रविवार को एक ही परिवार के चार लोग जख्मी हो गए। सभी को लोहे की टेंगारी से मारा गया है। जख्मी फुचर पासवान, पंछी पासवान, फुलो देवी, रेवती देवी का इलाज बेनीपुर अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। घायलों ने गांव के आजाद यादव पर छेड़खानी का विरोध कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। कहा है कि मामले को लेकर पंचायत उसी हरसिगपुर पंचायत के मुखिया रंजन यादव के यहां बैठी।

सामाजिक स्तर पर मामला तूल नहीं पकड़े इस वजह से दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर, आपसी सामान्य स्तर के साथ मामले को निष्पादित करने के लिए पंचायत में यह निर्णय लिया। आज़ाद यादव को यह बात मंजूर नहीं पंचायत खत्म होने के बाद आवेश में आकर आजाद यादव ने फुचर पासवान घर पर चढ़कर टेंगारी से हमला कर सभी चारों को जख्मी कर दिया।

ग्रामीणों के मदद से सभी को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया ।अभी तक कुछ हताहत होने की सूचना नहीं है। बहेरा थाना अधीक्षक से बात करने पर बताया कि छेड़खानी का मामला है ।शिकायतें मिली है ।पुलिस मामले की जांच कर रही है।