दरभंगा में जहरीला सांप डसने से व्यक्ति की मौत:ट्यूबवैल पर हाथ-मुंह धो रहा था, सांप ने काटा; अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

दरभंगाएक महीने पहले
दरभंगा में जहरीले सांप डसने से व्यक्ति की मौत - Dainik Bhaskar
दरभंगा में जहरीले सांप डसने से व्यक्ति की मौत

दरभंगा के बिरौल थाना के साहुपरी गांव के एक व्यक्ति को जहरीले सांप ने काट लिया। जब तक लोग उसे अस्पताल लेकर गए। उसकी मृत्यु हो चुकी थी। रामबाबू पासवान पिता दामोदर पासवान उम्र 36 वर्ष गांव साहूपरी, थाना बिरौल, जिला दरभंगा का निवासी है। वह शौचालय करने के लिए खेत में गया हुआ था वहां से आने के बाद ट्यूबवेल पर हाथ पैर धो रहा था।

इसी दौरान उसे किसी जहरीले सांप ने काट लिया। इसकी जानकारी मृतक रामबाबू पासवान ने अपने परिजनों को दी। परिजन उसे लेकर अस्पताल की ओर दौरे कि रास्ते में ही कटवासा पुल के पास उसने दम तोड़ दिया। वहां से उनके परिजन लाश को वापस घर ले आए।

बता दें कि रामबाबू पासवान भाई में अकेला है। उसकी पांच छोटी छोटी बेटियां है। उपस्थित लोग कह रहे थे कि अब इसके परिवार का भरण पोषण कैसे होगा। मृतक के रिश्तेदार अजय पासवान ने कहा कि शौचालय से आने के बाद ट्यूबवेल के पर रामबाबू हाथ पैर धो रहा था।

इसी दौरान किसी जहरीले सांप ने उसे काट लिया। रामबाबू ने इसकी जानकारी घरवालों को दी। अजय ने बताया कि हम लोग जब तक अस्पताल पहुंचते रास्ते में ही कटवासा पुल के पास उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। भाई में वह अकेला है और उसकी पांच बेटियां है।

खबरें और भी हैं...