दरभंगा में शादी समारोह में गोली मारकर युवक की हत्या:खाने के दौरान हुआ विवाद तो मारी गोली, ससुर ने 3 लोगों को किया आरोपित

दरभंगा4 महीने पहले

दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक शादी समारोह में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इससे शादी समारोह में अफरातफरी मच गई। वहीं, सूचना मिलने के बाद बिरौल एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, निसिहरा गांव में बीती रात मनोज सिंह की पुत्री की शादी थी और बारात लहेरियासराय थाना क्षेत्र से डीहरामपुर से आई। इस दौरान रस्म-रिवाज़ के साथ ही अतिथियों को खाना खिलाया जा रहा था। इसी दौरान खाना के टेबल पर अचानक गोली चली और अवधेश की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बड़गांव ओपी थाना क्षेत्र के पलवा गांव निवासी अवधेश कुमार सिंह शादी समारोह में शरीक होने आया था। एक टेबल पर अवधेश सहित चार व्यक्ति बैठकर भोजन कर रहे थे। उसी क्रम में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और भोजन कर रहे व्यक्ति ने अवधेश सिंह पर गोली चला दी। गोली चलने की आवाज सुनकर शादी समारोह में अफरातफरी मच गई और जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अवधेश कुमार सिंह की मौत हो गई।

रोते-बिलखते परिजन।
रोते-बिलखते परिजन।

मृतक के ससुर शिवेंद्र ने कहा कि हमारे दमाद अवधेश कुमार सिंह यहां पर शादी समारोह में शामिल होने आए थे। उसी क्रम में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, उन्होंने कहा कि टेबल पर चार लोग खाना खा रहे थे। इसमें से 3 लोगों ने हमारे दामाद की हत्या की है। इसमें 2 लोग निसिहरा गांव के रहने वाले हैं और एक नवटोल के रहने वाले हैं।

वहीं, बिरौल एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने कहा कि निसिहरा गांव में शादी समारोह के दौरान सुबह 4 बजे की है। इसमें बड़गांव ओपी थाना क्षेत्र के पलवा गांव निवासी अवधेश कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हुई है। वहीं, उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए डीएमसीएच भेजा जा रहा है।