शांति समिति की बैठक संपन्न:सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाया तो जाएंगे जेल

गुरुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड कार्यालय के मीटिंग हाॅल में सोमवार को बकरीद के त्योहार में शांति सद्भावना कायम रखने के लिए शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। इसका नेतृत्व थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने किया।

शांति समिति के बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधि को थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि किसी भी त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए दोनों समुदाय के लोगों का सहयोग अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि जितनी दायित्व पुलिस-प्रशासन की है। उतना ही दायित्व जनप्रतिनिधि से लेकर प्रबुद्ध ग्रामीणों का भी है।

इसलिए बकरीद के त्योहार को हमलोग मिलजुल कर शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं। उन्होंने कहा कि त्योहार के दौरान यदि किसी शरारती तत्व द्वारा सोशल मीडिया माध्यम से अफवाह फैलाने की कोशिश की गई, तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। बैठक को संबोधित करते हुए बीडीओ मनीष कुमार एवं कोलौना पंचायत के मुखिया मो. परवेज आलम ने कहा कि बकरीद की नमाज सभी गांव में निर्धारित समय पर अता की जाएगी।

मौके पर भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष नंद किशोर प्रसाद, राजन पंचायत के मुखिया परमेश्वर चौधरी, मंडा पंचायत के मुखियापति व भूतपूर्व सैनिक मंटू कुमार सिंह, पैक्स अध्यक्ष राणा संतोष कुमार सिंह, विधायक प्रतिनिधि सुरेंद्र कुमार यादव, गुनेरी मुखिया पति प्यारेलाल पासवान समेत कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...