फजीहत / गया में एक संकरी गली में घुसा 14 चक्का ट्रक, लोगों की मदद से निकाला गया

14 wheel drive entered into a narrow street in Gaya, evacuated with the help of people
X
14 wheel drive entered into a narrow street in Gaya, evacuated with the help of people

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

गया. शुक्रवार की देर रात सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मल्लाह टोली-ब्राह्मणी घाट मार्ग की संकरी गली में एक 14 चक्का ट्रक घुस जाने के कारण लोगों को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा। सारी रात मशक्कत के बाद किसी प्रकार से शनिवार की अहले सुबह ट्रक को उक्त रास्ते से वापस बाहर निकाला गया। स्थानीय नागरिकों की सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस थाना की पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं ट्रक के चालक व खलासी को थाने से जमानत पर छोड़ दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात्रि एक 14 चक्का ट्रक मल्लाह टोली से होता हुआ ब्राह्मणी घाट वाले मार्ग में जा घुसा। सड़क के पूरी तरह संकीर्ण होने के कारण इस दौरान कई लोगों के मकानों को भी क्षति पहुंची। वार्ड संख्या 38 के पार्षद संतोष कुमार भी बाहर पहुंचे।

इसके बाद स्थानीय लोगों और पार्षद ने काफी मशक्कत से अहले सुबह करीब तीन बजे स्थानीय ट्रक चालक परमा के सहयोग से उक्त ट्रक को वापस बाहर निकलवाया। स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना सिविल लाइंस थाना की पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को कब्जे में लेते हुए चालक और खलासी को भी हिरासत में ले लिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना