पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत की खबर:शनिवार को 15 पॉजिटिव मरीज मिले थे, रविवार को सिर्फ दो ही मिले

गया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 7513 तक पहुंची, 7406 ठीक हो गए

गया जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या में जबरदस्त इजाफा बीते शनिवार को देखा गया था और 15 पॉजिटिव केस मिले थे। किन्तु रविवार को जो आंकड़ा आया, वह राहत देने वाला है। इस दिन सिर्फ 02 मरीज ही मिले हैं। वहीं दो मरीज ठीक भी हो गए। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गया जिले में 5420 लोगों की सैंपलिंग रविवार को की गई।

इस सैंपलिंग के बीच दो नए कोरोना के मरीज मिले हैं। वहीं दो मरीज रिकवर किए गए, जिसके साथ ही गया जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 46 है। जिले में अब तक कोरोना से संक्रमित होने वालों की संख्या 7513 पहुंच गई है। राहत वाली बात है कि इसमें 7406 मरीज ठीक हो चुके हैं। गया जिले में 61 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। अच्छी खबर यह है कि पिछले एक महीने से अधिक समय से गया जिले में कोरोना से संक्रमित किसी मरीज की मौत नहीं हुई है।

गया में कुल टेस्टिंग 9 लाख 31 हजार 6 सौ तक पहुंची है। जिले में औसतन प्रतिदिन 5500 से लेकर 6000 लोगों की रोजाना सैंपलिंग हो रही है। इस महीने में सिर्फ शनिवार को छोड़कर सभी दिन 5 के इर्द-गगिर्द की संख्या में ही कोरोना के नए मरीज मिले हैं।

अपवाद को छोड़ दें तो दहाई के आंकड़े में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या मिलना दूर की बात हो गई है। इस तरह गया जिले में कोरोना संक्रमण पूरी तरह से काबू में है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser