• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • 15 Years Ago The Son Had Married The Aunt, The Accused Father Was Caught By The Villagers And Handed Over To The Police

गया में पिता ने बेटे की गाली मारकर की हत्या:15 वर्ष पूर्व मौसी से बेटे ने की थी शादी, आरोपी पिता को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

गया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गया जिले के डुमरिया प्रखंड की महुड़ी पंचायत अंतर्गत रबदा गांव में एक अजीबोगरीब घटना हुई। अपनी ही मौसी से 15 वर्ष पूर्व शादी करने वाले बेटे राकेश कुमार (32 वर्ष) को उसके पिता राजेंद्र पासवान ने गोली मार कर हत्या कर दी।

पिता ने अपने बेटे की हत्या उस समय रात में की जब वह अपनी बीबी के साथ अपने कमरे में सो रहा था। जबकि उसके बच्चे उसके पिता के साथ ही सो रहे थे। मृतक की पत्नी के बयान पर डुमरिया पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

खास बात यह भी है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। आरोपी गिरफ्तारी गांव के लोगों की वजह से संभव हो सकी है। हत्या कर आरोपित घर से फरार हो गया था। लेकिन गांव वाले रात को ही उसे ढूंढते हुए घर से दो किलोमीटर दूर स्थित बाजार से पकड़ कर गांव लाए और फिर पुलिस को सौंप दिया।

पकड़े गए आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल बेटे की हत्या क्यों कि इस बात का खुलासा न तो आरोपित ने की है और न ही पुलिस ने। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या में इस्तेमाल किया गया आर्म्स को पुलिस रिकवर नहीं कर सकी है।

मृतक राकेश कुमार की पत्नी काजल कुमारी का कहना है कि वह अपने पति के साथ घर के पीछे बने कमरे सो रही थी। घर के अन्य सदस्य छत पर सो रहे थे। रात को अचानक से पास में ही गोली चलने की आवाज आई। उठकर देखा तो पति खून से लथपथ हो रखे थे। यह देखते ही होश उड़ गए।

रोने चिल्लाने लगी तो गांव घर के लोग मौके पर पहुंचे। इस बीच पति अपना दम तोड़ चुके थे। खास बात यह है कि घर का हर सदस्य घटना के बाद घर में दिखे पर ससुर राजेंद्र पासवान नहीं दिखे। इस पर गांव वालों को भी अचरज हुआ। गांव के लोग ससुर की तलाश में निकल पड़े तो वह गांव से दो किलो मीटर दूर मंझौली बाजार में मिले।