पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गया में भरी दुपहरी युवक की हत्या:18 साल के लड़के के आंख में साथियों ने ही मारी गोली; लोगों ने दारोगा पर लगाया इल्जाम

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के शव के साथ थाना के पास हंगामा करते परिजन। - Dainik Bhaskar
युवक के शव के साथ थाना के पास हंगामा करते परिजन।

गया के मानपुर में भरी दोपहर 18 वर्ष के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे युवक के जान-पहचान के ही थे। उसे आंख के पास गोली मारी और फिर फरार हो गए। स्थानीय लोग आननफानन में युवक को मगध मेडिकल कॉलेज ले गए पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मानपुर पुलिस चौकी के पास शव रख कर सड़क जाम कर दिया। हालांकि दोपहर का वक्त होने की वजह से सड़क पर वाहनों की संख्या न के बराबर थी, इस कारण जाम का कोई असर नहीं दिखा। मौके पर पहुंचे ASP मनीष कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

दुकान पर बैठे युवक को दोस्त ने बुलाया था
मिली जानकारी के अनुसार 18 साल का रंजन कुमार मानपुर में अपने पिता की सब्जी दुकान पर बैठा था। उसने हाल ही में इंटर की परीक्षा पास की थी। लोगों का कहना है कि दोपहर को कुछ लड़के वहां से गुजरे थे। कुछ ही पल में उनमें से एक युवक, जो रंजन का दोस्त था, लौटा और उसे बुलाकर कुछ दूर ले गया। आगे जाकर उसके साथियों ने रंजन के चेहरे पर गोली मार दी और सभी मौके से फरार हो गए।

मुफस्सिल थाना के दारोगा पर अपराधियों को सरक्षण देने का आरोप
वारदात स्थल बुनियादगंज थाना क्षेत्र में आता है, हालांकि स्थानीय लोग मुफस्सिल थाना के एक दारोगा के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। मौके पर पहुंचे ASP को स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त दारोगा जाति के नाम पर लड़कों को अपराधी बनाने पर तुले हैं। उनका दखल दोनों थाना क्षेत्र में हैं और वह अपराधियों को बढ़ावा दे रहे हैं। इस पर ASP ने कहा कि मामले की जांच कर ठोस कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा कि हत्या करनेवालों का नाम सामने आया है पर गिरफ्तारी होने तक खुलासा नहीं किया जाएगा। मामले के जानकारों का कहना है कि गोली मारने वाले कुख्यात अपहरणकर्ता दुर्गा प्रसाद के आदमी हैं। उसी के गुर्गों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है।

खबरें और भी हैं...