पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिक्रमण हटाने गई टीम पर हुई थी रोड़ेबाजी:सीओ और पुलिसकर्मियांें पर रोड़ेबाजी में 32 नामजद व 100 अज्ञात आरोपित

गया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मगध विवि थाना के खजवती में बुधवार को खजवती पईन पर अतिक्रमण कर दुकान निर्माण कर रह रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची प्रशासन की टीम पर बुधवार को रोड़ेबाजी की घटना हुई थी। अतिक्रमणकारियों को हटाने के क्रम में अंचलाधिकारी कमल नयन कश्यप व पुलिसकर्मियों पर रोड़ेबाजी शुरू कर की थी। इस क्रम में सीओ घायल हो गए थे। घायल अवस्था में ही सीओ ने घटनास्थल से एक व्यक्ति जितेंद्र कुमार को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था। गुरुवार को सीओ के लिखित शिकायत पर मविवि थाने में मामला दर्ज किया गया है। सीओ ने बताया कि चोट के कारण उनके बाईं आंख से खून का रिसाव हो रहा है, जिससे देखने मे दिक्कतें हो रही है। मगध विवि थानाध्यक्ष रेखा कुमारी ने बताया कि गिरफ्तार जितेंद्र कुमार सहित 32 लोगों पर नामजद व सौ अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इन पर हुई प्राथमिकी
मगध विवि थाना में दर्ज प्राथमिकी में नामजद लोगों में टुडडु गुप्ता, वीरू गुप्ता, अशोक गुप्ता, पिंटू गुप्ता, संजु महतो, मनोज गुप्ता, मिथलेश गुप्ता, गुहन गुप्ता, वीरेंद्र साव के पुत्र, गनेश्वर महतो का बेटा, महेंद्र साव, गौतम कुमार, सजीद कुमार, संजु सिह, कारु रजक, पिंकु शर्मा, छोटु रजक, विक्की कुमार, मानो ठाकुर, शारदा देवी, रामस्वरूप प्रसाद, विनोद प्रसाद, संजय रजक आदि शआमिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें