पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना:अमरी फीडर से नहीं मिल रही 35 गांवों को पांच दिनों से बिजली, ग्रामीणों ने दिया धरना

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ की नारेबाजी,बिजली आपूर्ति बहाल करने की मांग

प्रखंड के पूर्वी क्षेत्र के लोग इन दिनों बिजली आपूर्ति व्यवस्था से काफी नाराज दिख रहे हैं। किसान से लेकर नाराज ग्रामीणों ने अपनी समस्या से कई बार अधिकारियों को फोन से अवगत कराने के बाद भी उसका समाधान नहीं होता देख, रविवार को गांव की सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे लोगों ने बताया कि मानपुर पावर हाउस से अमरी फीडर को लाइन की सप्लाई की जाती है। विगत पांच दिनों से अमरी फीडर से बिजली आपूर्ति ठीक से नहीं मिलने के कारण किसानो को खेती करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इस संबंध में फीडर के लोगों द्वारा समाधान नहीं करने पर ग्रामीणों ने जेई सेे बात की थी। जेई ने चार दिनों के अंदर बिजली की समस्या ठीक करने आश्वासन दिया था। रविवार को पांचवां दिन भी गुजर जाने के बाद भी बिजली विभाग द्वारा किसी तरह की सुगबुगाहट नहीं देख, ग्रामीण धरने पर बैठ गए।

इस संबंध में जानकारी देते हुए छात्र राजद के जिलाध्यक्ष बृजनंदन यादव ने बताया कि अमरी फीडर से अगरी गांव, गाफा पंचायत के गाफा कला, गाफा खुर्द, जानीबिगहा, कुर्मडीह, नावां, रजौंधा, बलजोड़ी बिगहा, राम नगर, नन्दुआ, खरसोत, चुन्नू बिगहा के गांव में, बकरौर पंचायत के घाटो से घोंघड़िया गांव में, कन्हौल पंचायत के कन्हौल गांव, हरली कला, तितोईया, हरली खुर्द, जरहारा, बुधौल व मोहनपुर प्रखंड के गुड़ीयामा पंचायत के गुड़ीयामा गांव एवं टेशवार गांव में बिजली सप्लाई होती है। इस संबंध में ग्रामीणों ने एसडीओ को आवेदन देकर बिजली की समस्या से अवगत करवाया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें