अपराध / दीपक हत्याकांड में कुर्की के चंद घंटे पहले 4 अभियुक्तों ने किया सरेंडर

4 accused surrendered hours before attachment in Deepak murder case
X
4 accused surrendered hours before attachment in Deepak murder case

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

गया. मगध मेडिकल थाना अंतर्गत गुलनी का चर्चित दीपक हत्याकांड के चार नामजद अभियुक्तों ने शनिवार को पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को ही चारों अभियुक्तों के घरों पर कुर्की का इश्तेहार चिपकाया था। पुलिस की टीम शनिवार को कुर्की जब्ती की कार्रवाई की तैयारी में जुटी थी, इसके पहले ही इन चारों आरोपितों ने सरेंडर कर दिया। सरेंडर करने वालों में विक्रम उर्फ गुडडु सिंह, नितेश कुमार उर्फ नितीश, मुकेश कुमार, जितेश कुमार सभी जैतिया के हैं। सभी को जेल भेज दिया गया। 
पुलिस तलाश रही थी, मुख्य अभियुक्त एसएसपी ऑफिस के पास पहुंचा था:
पुलिस जिस अभियुक्त की तलाश में पसीने बहा रही थी। वह शनिवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचा था। सरेंडर से पहले मुख्य आरोपित विक्रम उर्फ गुडडु एसएसपी ऑफिस को पहुंचा था। यहां पहुंचने के बाद उसने एसएसपी राजीव मिश्रा को फोन लगाया था। कहा था, कि वह हत्याकांड का आरोपित है और वह सरेंडर करने आया है। इसके बाद एसएसपी ने उसे निर्देशित किया तो उसी आधार पर उसने पुलिस के समक्ष अपने तीन और साथियों के साथ सरेंडर कर दिया। 
सिटी एसपी ने कहा-पुलिस की दबिश के कारण सरेंडर किया: इन चारों के सरेंडर करने के बाद सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बीते 23 अप्रैल की संध्या को जैतिया गांव के कुछ लोगों द्वारा गुलनी के दीपक कुमार की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी। कांड को लेकर छह के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इस कांड को लेकर विधि व्यवस्था डीएसपी संजीत कुमार प्रभात, मेडिकल थानाध्यक्ष फहीम आजाद खान के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था। 15 मई को कोर्ट से वारंट और 22 मई को चार के खिलाफ कुर्की प्राप्त किया गया था। पुलिस की दबिश से सरेंडर किया। 
अभियुक्तों ने हाथ होने से किया इनकार, क्रिकेट के दौरान हुई थी घटना
अभियुक्तों ने कहा कि हत्या में उनका हाथ नहीं है। उन्हें फंसाया जा रहा है। इधर, बता दें कि क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद के बीच गुलनी का दीपक कुमार बीच-बचाव को पहुंचा था। इसी बीच जैतिया के उक्त लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना