पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:हथियार के बल पर बंधक बनाकर 5 लाख के जेवरात लूटे

गया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता दिखाती घर का हाल। - Dainik Bhaskar
पीड़िता दिखाती घर का हाल।
  • पंतनगर में यह घटना हुई, वहीं, इसी रात को इसी मुहल्ले में कुछ दूरी पर एक और चोरी की घटना को अंजाम दिया गया

गया शहर के विष्णपुपद थाना अंतर्गत पंतनगर कॉलोनी में अपराधियों ने बीती रात को दो वारदातों को अंजाम दिया। एक घटना राजीव रंजन अम्बष्ठ तो दूसरी घटना किरण देवी के घर में हुई। दोनों के घर मुहल्ले में कुछ ही दूरी पर बताए गए हैं, जिससे आशंका है कि अपराधियों के एक ही गिरोह के द्वारा ही दोनों घटनाओं को अंजाम दिया गया।

राजीव रंजन अम्बष्ठ के घर में हुए घटना के संबंध में बताया जा रहा कि सारे सदस्य सोए हुए थे। इसी बीच मध्य रात्रि में अपराधियों का गिरोह ग्रिल काटकर इनके घर में घुस आया। अपराधियों के दाखिल होने की आवाज से घर का कोई सदस्य जग गया। इसके बीच अपराधियों ने घर के लोगों को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया। सभी को बंधक बनाकर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

आलमीरा में रहे सारे जेवरात लूट ले गए। लूटे गए जेवरात करीब चार से पांच लाख के बताए गए हैं। इस संबंध में राजीव रंजन अम्बष्ठ ने बताया कि इस तरह की घटना की जानकारी विष्णुपद थाना की पुलिस को दी गई। बाद में केस दर्ज करने को लिखित शिकायत किया गया है।

बंधक बनाकर जेवरात ले जाने का दर्ज किया गया है केस-थानाध्यक्ष
पंतनगर कॉलोनी में अपराधियों ने एक घर में घुसकर परिवार को बंधक बनाकर आलमीरा से जेवरात ले गए। मामले को लेकर केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एक और घर में चोरी की छोटी घटना हुई है।
उदय शंकर, थानाध्यक्ष विष्णुपद।

आलमीरा में रहे 50 हजार के सामान उड़ा ले गए चोर: दूसरी घटना पंतनगर में ही उक्त घटनास्थल से कुछ दूरी पर हुई। किरण देवी के घर में हुई चोरी की घटना में आलमीरा से करीब पचास हजार की संपति चोर उड़ा ले गए। पीड़िता के द्वारा भी मामले को लेकर विष्णुपद पुलिस को जानकारी दी गई।

दोनों ही घटनाओं को लेकर विष्णुपद थाना की पुलिस छानबीन में जुटी थी और अपराधियों को चिन्हित करने का प्रयास तेज कर दिया गया था। फिलहाल पुलिस को किसी तरह की सफलता हाथ नहीं लग सकी है। किरण देवी के घर में भी अपराधी ग्रिल काटकर दाखिल हुए थे। फिलहाल दो घटनाओं के बाद पंतनगर कॉलोनी मुहल्ले में लोगों के बीच खौफ का माहौल कायम है। चुनावी समय में जांच के कई प्वाईंट, फिर भी अपराधी सक्रिय:

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें