पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:5485 की जांच में मिले 8 मरीज, मगध मेडिकल में अब एक भी मरीज भर्ती नहीं

गया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना वायरस से अबतक जिले के कुल 60 लोग गवां चुकी हैं जान

गया जिले में गुरूवार को कुल 5485 लोगों की कोरोना सैंपलिंग की गई। इसमें 08 नए मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार 4859 लोगों की जांच रैपिड एंटीजन किट से की गई, जिसमें 04 मरीज मिले। वहीं ट्रूनैट से 125 की जांच में 01 और आरटीपीसीआर से 501 की जांच में 03 मरीज मिले। इस तरह गया जिले में गुरूवार को कुल 08 मरीज सामने आए हैं। वहीं कोरोना से मौत का आंकड़ा 60 तक पहुंचा है।

शिक्षक और शिक्षिका मिले कोरोना पॉजिटिव
गुरुवार को प्रखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 251 लोगों की कोरोना जांच की गई। इसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव रही। वहीं चुनाव डयूटी में रहे सभी कर्मियों का 12 नवंबर को बीआरसी कोंच में शिविर लगाकर जांच किया गया था। इसकी रिपोर्ट आई है, जिसमें एक शिक्षक और शिक्षिका की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

मेडिकल में कोरोना के मरीज शून्य
मगध मेडिकल में मरीजों की संख्या गुरुवार को शून्य हो गई है। कोरोना के नोडल पदाधिकारी एनके पासवान ने बताया कि पिछले 2 दिनों से मरीजों की संख्या शून्य है।

238 संदिग्धों की जांच में सभी निकले निगेटिव
अनुमण्डल अस्पताल में गुरुवार को हुए कोरोना जांच के लिए गए 238 सैम्पल में सभी निगेटिव आए। बताते चलें कि प्रखंड में औसतन हर दिन 200 लोगों का सैम्पल लिया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें