पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:चार लाख रुपयों से भरा बैग झपट अपराधी मौके से फरार

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित के बैग में थे चार लाख रुपए, युवक को गिरा बाइक सवार बदमाशों ने किया घायल

गया शहर के रामपुर थाना अंतर्गत एपी कॉलोनी में पल्सर सवार अपराधियों ने छिनतई की बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। नाटकीय अंदाज में इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया और चार लाख की मोटी रकम लेकर बाइक सवार अपराधी चम्पत हो जाने में सफल रहे। घटना बीते शनिवार की संध्या की है।

इस मामले को लेकर पीड़ित चन्द्रदेव यादव ने रामपुर थाना में शनिवार की रात्रि को एफआईआर दर्ज कराई है। रामपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज से इस घटना का सुराग पाने की कोशिश करने में पुलिस जुटी थी। फिलहाल घटना में शामिल रहे अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है। जानकारी के मुताबिक मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के घुटिया के रहने वाले चन्द्रदेव यादव अपने साथी अरूण यादव के साथ एपी कॉलोनी आए थे और शनिवार की संध्या को पंजाब नैशनल बैंक की शाखा से चार लाख रुपए की निकासी की थी। रुपए की निकासी करने के बाद दोनों बाहर आए और बाइक पर बैठकर अपने घर को लौटने ही वाले थे, कि इसी क्रम में पल्सर सवार अपराधी अचानक आ धमके।

सीसीटीवी खंगालेगी पुलिस
घटना के बाद छिनतई के पीड़ित चंद्रदेव यादव अपने साथी अरूण यादव के साथ रामपुर थाना को पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई। केस दर्ज कर रामपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई थी। शनिवार की रात को एफआईआर दर्ज करने के कारण पुलिस एपी कॉलोनी स्थित बैंक में नहीं पहुंच सकी थी। बैंक में रहे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अपराधियों का सुराग पाने की कोशिश की जाएगी। पुलिस को पूरी शंका है कि अपराधियों ने रेकी कर इस तरह की घटना की है।
जांच की जा रही है, जल्द कर लिया जाएगा खुलासा
चार लाख की छिनतई का केस दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। सोमवार को पुलिस की टीम एपी कॉलोनी में पीएनबी शाखा पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी। कार्रवाई चल रही है। -सुरेन्द्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष रामपुर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें