पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:जयपुर से 36 श्रमिकों को बेला ले जा रही बस मटिहानी के समीप सड़क से उतरी, कई लोग घायल

बोधगया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मगध विश्वविद्यालय थाना के मटिहानी के समीप गुरुवार की दोपहर 36 यात्रियों को लेकर जा रहा एक वाॅल्वो बस सड़क से उतरकर गड्ढे में चली गई। इस घटना में कई यात्रियों को चोटें आई हैं। दो यात्रियों को सिर में गंभीर चोटे आई, वहीं चालक घनश्याम भी घायल है। इसके अलावा और भी कई लोग घायल बताए गए हैं। सभी घायलों को नजदीक के क्लीनिक में ले जाया गया, यहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ।

बस जयपुर से चलकर बोधगया के रास्ते बेला को जा रही थी। बस में 36 पैसेंजर और चालक-खलासी समेत कुल 39 लोग सवार थे। इस घटना की जानकारी देते हुए बस के मालिक मनीष गोयंका ने बताया कि जयपुर के शस्त्री नगर से बुधवार की दोपहर को 36 श्रमिकों को उसके घर गया जिले के बेला में पहुंचाने के लिए वाहन निकला था। 
ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा
वहीं चालक ने बताया कि एक ई-रिक्शा के सामने आने और उसे बचाने के चक्कर में यह घटना हुई। इस घटना के दौरान एक ई-रिक्शा के चालक को चोटें भी आई हैं। इस संबंध में मगध विवि थानाध्यक्ष उपेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस पहुंचने के पहले ही लोगों को इलाज के लिए लोग लेकर चले गए थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement