पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:खेत पटवन कर घर लौट रहे युवक की बाइक के धक्के से हुई मौत

गया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफ़स्सिल थाना अंतर्गत मानपुर-टेउसा मार्ग स्थित बदहपुर के समीप सोमवार की देर शाम को एक तेज रफ्तार बाइक ने एक युवक को चपेटे में ले लिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी के बाद परिजन तुरंत उसे लेकर मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रवाना हुए, किन्तु गंभीर रहे युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह शव को सड़क पर रख कर जाम कर दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बुद्धिजीवियों और जनप्रतिनिधियों की मदद से लोगों को समझाया और काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम हटाने में सफल रही।

इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान बदहपुर अनुसूचित टोला निवासी योगेंद्र दास (45 वर्ष) के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक योगेन्द्र दास सोमवार देर शाम लगभग 7 बजे खेत पटवन कर पैदल ही घर लौट रहा था।

मौके पर पहुंचे बीडीओ मृत्युंजय कुमार द्वारा मृतक के परिजनों को पारिवारिक सहायता के तहत 20 हजार, मुखिया द्वारा कबीर अंत्येष्टि के तहत 3 हजार व स्थानीय समाजसेवी राम प्रवेश प्रसाद द्वारा 5 हजार रुपये का आर्थिक सहायता दिया गया। वहीं आपदा के तहत 5 लाख रुपये मुआवजा दिलवाने का आश्वासन देकर जाम को खत्म कराया।

खबरें और भी हैं...