पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • About One And A Half Kilograms Of Brown Sugar Recovered From The Youths Caught From The Restaurant

करोड़ों के ब्राउन शुगर के साथ 3 हिरासत में:रेस्टोरेंट से पकड़े गए युवकों के पास से करीब डेढ़ किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद

गया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट से पुलिस की विशेष टीम ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए युवकों के पास से करीब डेढ़ किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद होने की बात सामने आई है। एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा है, कि ब्राउन शुगर के सत्यापन के लिए पटना भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट सोमवार की सुबह तक मिल जाएगी।

मादक पदार्थ की डिलीवरी देने को आए थे तीनों
इधर, सोर्स की मानें तो यह ब्राउन शुगर निकला तो इसका मूल्य करोड़ों में होगा। हिरासत में लिए गए तीनों युवक एक ही गांव के बताए गए हैं, जिनका थाना क्षेत्र टनकुप्पा है। इनकी उम्र 25 वर्ष से 30 वर्ष के बीच की बताई जा रही है। तीनों युवक दो ग्लैमर बाइक से रेस्टोरेंट में मादक पदार्थ की डिलीवरी देने को आए थे। पुलिस की टीम ने जब्त बाइक को स्थानीय थाने को सौंपा है।
फिलहाल पुलिस की टीम ने तीनों युवकों को पकड़ने के बाद पूछताछ की है और कई चिह्नित स्थानों पर छापेमारी चल रही है।

नशे के धंधे की भनक मिलते ही पुलिस ने बिछाया जाल
जानकारी के अनुसार नशे के कारोबार की भनक पुलिस को लगी थी, जिसके बाद उन्हें दबोचने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था। योजना के तहत पहली बार पुलिस के आदमियों ने थाना क्षेत्र के भुसुंडा मोड़ पर मादक पदार्थ की डिलीवरी करने की बात कही, तो उक्त तीनों युवक तैयार नहीं हुए। इसपर पुलिस ने नए तरीके से प्लान बनाया और उन्हें एक रेस्टोरेंट में डिलीवरी देने की बात कही। इस बार वे लड़के झांसे में आ गए और डिलीवरी करने पहुंच गए। वहां पहले से ही बैठी पुलिस की विशेष टीम ने उन्हें धर दबोचा।

जांच रिपोर्ट में ब्राउन शुगर निकला तो उसकी कीमत करोड़ों में हो सकती है

  • पुलिस की विशेष टीम ने छापेमारी की थी, इस दौरान कुछ युवकों को पकड़ा गया है। उनके पास से डेढ़ किलोग्राम मादक पदार्थ की बरामदगी हुई है, जो ब्राउन शुगर बताई जा रही है। हालांकि ब्राउन शुगर होने को लेकर थोड़ा संदेह होने पर पटना जांच को भेजा गया है। यदि पटना की जांच रिपोर्ट में ब्राउन शुगर निकला तो यह बड़ा मामला है और उसकी कीमत करोड़ों में हो सकती है। फिलहाल पुलिस की कार्रवाई चल रही है। -आदित्य कुमार, एसएसपी गया
खबरें और भी हैं...