पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • After 20 Years, The Husband Had Returned To Become A Sikh, The Wife Caught His Beard And Beat Him To Death With A Stick.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्नी की हत्या:20 वर्ष बाद सिख बन लौटा था पति, पत्नी ने उसकी दाढ़ी पकड़ी तो लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

टिकारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मउ ओपी क्षेत्र के जलालपुर गांव की घटना, आरोपित पति खून से सने डंडे के साथ गिरफ्तार

मउ ओपी क्षेत्र के जलालपुर गांव में पति ने पत्नी से विवाद के दौरान इस कदर आपा खोया, कि डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की मुख्य वजह यह रही कि पति सिख धर्म अपना चुका था और उसने दाढ़ी बढ़ा ली थी। पत्नी ने विवाद के दौरान दाढ़ी पकड़ी तो वह गुस्से से लाल हो गया और पत्नी की ही हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने उसे खून से सने डंडे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जलालपुर गांव का 66 वर्षीय उमेश मिस्त्री और उसकी पत्नी 55 वर्षीय सियामणि देवी दोनों एक ही मकान में ऊपर और नीचे के तल्ले में रहते थे।

दाढ़ी पकड़ना नागवार गुजरा तो कर दी हत्या
ओपी इंचार्ज रंजन चौधरी ने बताया कि पति उमेश मिस्त्री के अनुसार बहस के दौरान पत्नी ने उसकी दाढ़ी पकड़ ली थी, जो उसे बहुत ही नागवार गुजरा और गुस्से में उसने डंडे से मार मार कर उसकी जान ले ली।

विवाद में पति ने थप्पड़ मारा तो पत्नी ने पकड़ ली थी दाढ़ी
पत्नी किसी काम से घर से निकली थी। लौटने पर उसके पति दरवाजा खोलने में विलम्ब कर रहा था। काफी शोर करने के बाद देर से जब उसने दरवाजा खोला तो दोनों में बहस हो गई। गुस्साए पति ने पत्नी को थप्पड़ से मारा तो पत्नी ने उसकी दाढ़ी पकड़ ली। इसके बाद पति ने कमरे को बंद कर दिया और पत्नी की डंडे से बेरहमी से पिटाई करनी शुरू कर दी और अंतत: उसकी हत्या कर ही रूका। घटना की सूचना पाकर पुलिस गांव में पहुंची और आरोपित पति को खून लगे डंडे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

दो बेटियां ही हैं, मां ने ही किया था पाल-पोसकर बड़ा
उमेश विश्वकर्मा को दो बेटी ही है, कोई बेटा नहीं है। बड़ी बेटी का विवाह कोंच में हुआ है। वर्तमान में वह अपने पति के साथ मुंबई में रहती है। छोटी बेटी सुमन देवी की शादी मृत्युंजय विश्वकर्मा से अरवल में हुई है। मां की हत्या की खबर सुनकर वह जलालपुर पहुंची और ओपी को सूचना दी। उसी के फर्द बयान पर मामला दर्ज किया गया है। सुमन ने अपने बयान में बताया है कि उसके पिता मां को करीब 20-25 साल पूर्व छोड़कर पंजाब चले गए थे। मां ने ही दोनों बहनों का लालन-पालन से लेकर सब कुछ किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें