पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:7 दिन की लुका-छिपी के बाद शूटर सामू को जीआरपी ने शराब के साथ दबोचा

गया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामपुर पुलिस रिमांड पर लेगी, कोर्ट लाए जाने पर धौंस दिखाते कहा-मैं सामू यादव हूं

सात दिन की लुका-छिपी के बाद नाटकीय तरीके से सामू यादव को रेल थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शराब की सूचना के बाद उसे पकड़ा गया। इस दौरान एक बोतल शराब की बरामदगी उसके पास से की गई है।

इस संबंध में उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। रेल थानाध्यक्ष संतोष कुमार के मुताबिक प्राथमिकी में कहा गया है, कि 23 फरवरी को रेलवे स्टेशन गया में चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म नंबर 1 रेलवे चाइल्ड लाइन के पास श्याम कुमार पिता सत्येन्द्र प्रसाद यादव मुस्तफाबाद थाना रामपुर निवासी को पकड़ा गया। इसके पास रहे झोले से एक बोतल शराब की बरामदगी की गई। मामले को लेकर रेल थाना कांड संख्या 30।21 दर्ज किया गया है।

इधर, सूत्रों के मुताबिक शराब के साथ उसे पकड़ने के बाद रेल थाना की पुलिस इससे अनजान थी, कि वह सामू यादव है। श्याम कुमार के नाम से केस दर्ज करने की प्रक्रिया पूरा करने के बाद उसे कोर्ट लाया गया। कोर्ट लाए जाने के बाद उसने अचानक धौंस दिखाया और कहा कि मुझे पहचानते नहीं हो तो पहचान लो, मैं सामू यादव हूं। इसके बाद एकबारगी रेल थाना की पुलिस भी हैरान रह गई। इसके बाद उसके पकड़ाए जाने के संबंध में रामपुर पुलिस को जानकारी दी गई।

रोचक बात यह रही, कि एक ओर सामू यादव को कोर्ट लाया गया था और काफी देर बाद उसने कोर्ट में अंतिम क्षणों में अपने को सामू यादव होने की जानकारी दी थी। वहीं दूसरी ओर रामपुर थाना की पुलिस फरार चल रहे सामू पर दबिश के लिए मंगलवार को काफी देर तक कोर्ट में थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें