पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:प्रेम-प्रसंग की जानकारी लगने पर बाराचट्टी में प्रेमी ने लड़की के भाई की कर दी हत्या

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहन के साथ प्रेम-प्रसंग की भाई को जानकारी होने के शंका पर प्रेमी ने कर दी हत्या, दो धराए

बाराचटटी थाना क्षेत्र के बेलहरिया निवासी मुन्ना प्रसाद के इकलौते पुत्र 21 वर्षीय सोनू कुमार की हत्या होने के बात सामने आने के बाद पुलिस ने दूसरे दिन शव को बरामद कर लिया है। शुक्रवार को डीएसपी प्रवेन्द्र भारती दल बल के साथ डॉग स्क्वायड लेकर हत्या के आरोपी मनीचक निवासी उदय के निशानदेही पर भलुआ के जंगल में शव को खोजने के लिए सर्च अभियान चलाया। पुलिस के द्वारा चलाए गए घंटों अभियान के बाद मृतक सोनू के शव को अर्द्धनग्न अवस्था में भलुआ के जंगल से बरामद किया गया।
ज्ञात हो कि सोनू सोमवार को बेंगलुरु से अपने घर लौट रहा था, जिसे उसके घर में मोबाइल के दुकान चलाने वाला मनीचक गांव के रामप्रीत यादव के पुत्र उदय कुमार ने अपने एक साथी के साथ मिलकर विश्वास में लिया और भलुआ के सुनसान जंगल में मौत के घाट उतार दिया। सोनू जब सोमवार को घर नहीं लौटा, तो परिवार एवं गांव में खोजबीन की गई, किन्तु कोई जानकारी नहीं मिली। संदेह होने पर परिजनों ने मामले की जानकारी बाराचट्टी पुलिस को दी।
पुलिस ने सख्ती बरती तो कबूला गुनाह
इसके बाद पुलिस ने शक के दायरे में रहे उदय नाम के युवक से कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उसने हत्या कर देने की बात स्वीकार कर लिया। उदय ने पुलिस को बताया कि सोनू की बहन से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि उदय को यह शंका हो गया था, कि उसके प्रेम-प्रसंग की जानकारी सोनू को है।

सोनू घर नही पहुंचा तो परिजनों ने की खोजबीन

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सोनू जब उदय के साथ झारखंड जा रहा था, तो होने वाली पत्नी से सोनू की बात हुई थी। सोनू ने बताया था कि वह उदय के साथ चौपारण जा रहा है। वहीं सोनू घर नही पहुंचा तो खोजबीन के दौरान सोनू की होने वाली पत्नी ने परिजनों को मोबाइल पर हुई बातचीत के बारे में बताया। इसके बाद उदय से मामले की पूछताछ की गई और पुलिस की सख्ती के बाद उदय ने सोनू की हत्या की बात स्वीकार कर लिया।

उदय के दोस्त रोशन की भी हुई गिरफ्तारी

दारोगा राजीव कुमार ने बताया कि इस मामले में उदय के अलावा बेलहरिया गांव के रौशन कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उदय की निशानदेही पर शुक्रवार को दूसरे दिन चले सर्च अभियान में शव बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल गया भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें