पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • After Raping The Girl, Angry People Created A Ruckus By Blocking The Gaya Patna Road In Protest Against The Murder

प्राथमिकी दर्ज:बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के विरोध में गया-पटना मार्ग जाम कर किया हंगामा, आरोपित को पब्लिक के हाथों सौंपने की मांग

गया19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली थाना अंतर्गत एक मुहल्ले में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या की घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने गया-पटना मार्ग को पंचायती अखाड़ा के समीप जाम कर दिया। सैंकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतरे थे। इस दौरान आरोपित को पब्लिक को सौंपने की मांग की जा रही थी। वहीं पीड़ित परिवार को मुआवजा दिए जाने की भी मांग थी।

आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस अभिरक्षा में इलाजरत आरोपित मो. सिदू को पब्लिक को सौंपने की मांग भी की। इधर, इस तरह के प्रदर्शन और सड़क जाम की सूचना के बाद सिटी डीएसपी राजकुमार साह मौके पर पहुंचे। सिटी डीएसपी ने लोगों को काफी समझाया।

काफी मशक्कत के बाद हटा सड़क जाम
इसके बाद काफी मशक्कत से सफलता मिली और आक्रोशित लोग शांत हुए। करीब दो घंटे से अधिक समय तक सड़क जाम रहा। सिटी डीएसपी के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटाया गया। इस दौरान शहर के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी। विदित हो कि शनिवार को एक बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आई थी। हत्या के बाद आरोपित ने शव को पहसी में झाड़ी वाले हिस्से में फेंक दिया था।

शव मिलने के बाद ही लोगों में व्याप्त हो गया था आक्रोश
शव मिलने के बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई तो आक्रोश व्याप्त हो गया। आरोपित मो. सिदू को मानपुर पेहानी निवासी को लोगों ने खोज कर पकड़ा और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गनीमत रही कि पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह भीड़ से निकालकर उसे जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक इस घटना को लेकर केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है। परिजनों ने इस घटना को लेकर कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...