पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गया:कृषि मंत्री ने 100 परिवारों को राशन, मास्क और अन्य सामग्री की वितरित

गया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना वायरस से संक्रमित के परिवार तक पहुंचाया गया राशन

कृषि मंत्री सह स्थानीय विधायक डॉ. प्रेम कुमार ने शनिवार को 100 जरूरतमंद परिवारों को राशन का वितरण किया। शहर के वार्ड 30 के मतनबिगहा में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राशन के अलावे मास्क, साबुन व गमछा का भी वितरण किया। लोगों से कोरोना के वैश्विक महामारी में बचाव को लेकर घर से बाहर निकलने पर लोगों से दो गज की दूरी मेंटेन करने, मुंह पर मास्क व गमछा लगाने, हाथों को हमेशा साफ करते रहने को कहा। वहीं कोरोना से बचाव व उबरने के लिए गर्म पानी पीने, काढ़ा का प्रयोग करने, पौस्टिक खाना खाने की बात कही।

मंत्री ने वार्ड 10 के बैरागी मुहल्ले में भी कोरोना संक्रमित के परिवार को खाद्य सामग्री बांटने में मदद की। कहा कि लॉक डाउन के दौरान आर्थिक गतिविधि बंद होने से कई लोगों को परेशानी हुई है। जरूरतमंद को राशन दिया गया। सरकार के साथ सभी को एकजुट होकर कोरोना से लड़ना होगा। मौके पर मुकेश शर्मा, किसान मोर्चा रचनात्मक प्रकोष्ठ के संयोजक प्रेम सागर, संतोष सिंह, मनोज चंद्रवंशी, मुकेश चंद्रवंशी, बब्लू चंद्रवंशी, राजेश जैन, विनय जैन, संतोष ठाकुर, विक्की कुमार, हरि यादव, सुरेंद्र यादव, जीतू कुमार राजकुमार व अन्य थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें