पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:चुनाव तिथि बढ़ाने को ऐपवा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना के बढ़ते मामलों को ले तिथि बढ़ाने की मांग

ऐपवा ने गया में हस्ताक्षर अभियान चलाया है। इसका मकसद कोरोना को लेकर बिहार में चुनाव तिथि को बढ़ाए जाने की मांग की है। हस्ताक्षर अभियान चलाकर चुनाव आयोग का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराया जा रहा। ऐपवा नेत्री रीता वर्णवाल ने कहा है कि भारत वर्तमान में कोरोना का दंश झेल रहा है। वहीं बिहार में चुनाव कराने पर सरकार आमदा है। आज आलम यह है कि भारत में पचास हजार केस कोरोना के मिल रहे हैं, जिसमें बिहार से भी हजारों मामले आ रहे हैं।

इस स्थिति के बीच भरत विश्व के सर्वाधिक संक्रमण वाली सूची में तीसरे स्थान पर आ गया है। बताया कि इसे लेकर एपवा की राष्ट्रीय सचिव कविता कृष्णन जी ने हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है, जिसमें उन्होंने सरकार तथा चुनाव आयोग से प्रश्न किया है, कि इस महामारी में लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए चुनाव करवाने की क्या योजना है। वोट देने वालों तथा वोट दिलाने वालों के लिए कौन सी व्यवस्था की गई है। कहा कि पहले भी भारत में ऐसा होता रहा है कि किसी प्रकार के आपदा में चुनाव आगे बढ़ाया गया है। इस मुहिम में गया ऐपवा की सचिव रीता वर्णवाल के अलावे आइसा टीम के हर्षवर्द्धन, रितेश, खुशबू, संजीत ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें