पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:टनकुप्पा में कोचिंग जा रही छात्रा को सेना के वाहन नेे कुचला, मौत

गया19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • टनकुप्पा केे आंधु गांव की घटना, छात्रा के साथ में रही बहन बाल-बाल बची
  • बहन के साथ कोचिंग जाने के लिए निकली थी, इसी दौरान हुआ हादसा, मातम

टनकुप्पा थाना क्षेत्र के आंधु गांव में 13 वर्षीय लड़की की मौत सेना के वाहन के चपेट में आ जाने से हो गई। घटना शनिवार की सुबह सात बजे की है। घटना की सूचना के बाद टनकुप्पा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृत बालिका काजल कुमारी अपनी बड़ी बहन मिनी कुमारी के साथ साइकिल पर सवार होकर कोचिंग जाने को निकली थी।

इसी क्रम में आंधु मोड़ पास विपरीत दिशा से आ रहे सेना के वाहन की चपेट में आ गई। उक्त वाहन की चपेट में आने से काजल कुमारी को गंभीर चोट लग गई। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाने के क्रम में उसकी मौत रास्ते में ही हो गई। वहीं साथ में रही बड़ी बहन मिनी कुमारी घटना में बाल-बाल बच गई। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में चीत्कार मच गया।
परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
मृत छात्रा की मां रीता देवी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ था। घटना के बाद थानाध्यक्ष विकास चन्द्र यादव, बीडीओ रवि रंजन आदि ने मृतक के परिजनों को सरकारी मुआवजा आदि दिलाने का भरोसा दिलाया। आश्वासन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया गया। इस घटना के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी थी।

सड़क पार कर रहे पिता-पुत्र को एक्सयूवी कार ने मारी ठोकर, पिता ने तोड़ा दम

डोभी एनएच दो कुशा मोड़ के निकट शुक्रवार की शाम को सड़क पार कर रहे पिता-पुत्र को अनियंत्रित कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे मेें पिता की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कुशा गांव निवासी गोवर्धन प्रसाद अपने पुत्र सुरेंद्र प्रसाद के साथ चतरा मोड़ के पास से दुकान को बंद कर अपने घर कुशा को जा रहे थे।

घर जाने के क्रम में चपेटे में आ गए, भागने में एक्सयूवी भी पलटी
इसी बीच कुशा मोड़ के पास ही डोभी से शेरघाटी की ओर जा रही अनियंत्रित एक्सयूवी कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। घटना में गोवर्धन प्रसाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 26 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र प्रसाद घायल हो गया। घटनास्थल से एक्सयूवी कार का चालक वाहन की गति को तेज कर मौके से भागने लगा। इस क्रम में लगभग 4 किलोमीटर की दूरी पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें