पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अरेस्ट वारंट:तीन हत्या का आरोपित तिरैल के खिलाफ लिया अरेस्ट वारंट

गया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विष्णुपद थाना की पुलिस ने तिरैल यादव के खिलाफ कोर्ट से अरेस्ट वारंट लिया है। सोमवार को इसके लिए कोर्ट में आवेदन दिया गया था। मंगलवार को अरेस्ट वारंट मिलने के बाद विष्णुपद थाना की पुलिस छापेमारी में जुट गई है।

इस संबंध में विष्णुपद थानाध्यक्ष उदय शंकर ने बताया कि बीते दिन तिरैल यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। एफआईआर चांदचौरा के रहने वाले तारकेश्वर सिंह के द्वारा दर्ज कराई गई थी। एके 47 की गोली सीने में उतार देने की धमकी देने का आरोप लगाया गया था।

मामले में केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही थी। इस बीच तिरैल यादव फरार है। ऐसे में उसके खिलाफ दबिश बनाने की प्रक्रिया तेज कर दी गई है। कोर्ट से तिरैल यादव के खिलाफ अरेस्ट वारंट लिया गया है। अरेस्ट वारंट लेने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

विदित हो कि तिरैल यादव के खिलाफ दोहरे हत्याकांड और एक युवक की हत्या के अलग-अगल केस पूर्व से ही दर्ज हैं। मार्च महीने में ही वह हाईकोर्ट से बेल लेकर छूटा था और इसके बाद उसके द्वारा धमकी दिए जाने का मामला सामने आ गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें