गया में सड़क हादसा, युवक की मौत:ट्रक और ऑटो के बीच आमने-सामने की टक्कर, ऑटो ड्राइवर ने अस्पताल में तोड़ा दम

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद की तस्वीर।

गया के बाराचट्‌टी प्रखंड के डंगरा मोड़ के निकट ट्रक और ऑटो के बीच आमने सामने की जोरदार टक्कर में ऑटो चालक की मौत हो गई। वहीं ऑटो के परखच्चे उड़ गए। सड़क हादसे को अंजाम देने वाला ट्रक चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टामर्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है। वहीं इस घटना में मारे गए युवक के घर व गांव में मातम पसर गया है।

धनगाई थाना क्षेत्र के कठौतिया गांव का 19 वर्षीय ऑटो चालक रंजन कुमार डंगरा मोड़ के कट पास ऑटो को लेकर आ रहा था। इसी बीच सामने से ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दिया। इससे रंजन बुरी तरह से जख्मी हो गया। आसपास में खड़े लोग उसे आननफानन में हॉस्पिटल ले गए पर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि रंजन की मौत मौके पर ही हो गई थी। इधर बाराचट्‌टी थानाध्यक्ष रामलखन पंडित का कहना है कि ट्रक व उसके चालक की तलाश विभिन्न पेट्रोल पंप और टोल प्लाजा के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद की जाएगी। पहचान होने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर इस घटना से मृतक के गांव में सन्नाटा पसरा है। बड़ी संख्या में लोग मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए चल पड़े हैं। उल्लेखनीय है कि बाराचट्‌टी जीटी रोड पर ही बसा है। जीटी रोड होने की वजह से दिन रात वाहनों की आवाजाही बेतहाशा गति से बनी रहती है। वहीं लोकल वाहनों की आवाजाही होते रहती है। थोड़ी सी मामूली चूक स्थानीय लोगों को जीवन भर का नुकसान व टीस दे जाता है। आए दिन कहीं न कहीं यहां सड़क हादसे होते रहते हैं।