पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिक्शा चालकों का प्रदर्शन:पार्किंग शुल्क के विरोध में ऑटो चालकों का प्रदर्शन

गया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंडों ने स्थल चयन पर जताई नाराजगी, समिति ने कहा-लगा रहता है जाम, पार्किग स्थल जरूरी

गया विष्णुपद में पार्किंग शुल्क के विरोध में सोमवार को ऑटो चालकों ने विष्णुपद श्मशान घाट के पास धरना-प्रदर्शन किया। पार्किंग शुल्क के विरोध में प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ऑटो चालक संघ के पंकज कुमार व मनोज चौधरी ने बताया कि पिछले 21 वर्षो से वे यहां ऑटो चला रहे है पर आज तक कोई शुल्क नहीं लगा। अब यहां पर शुल्क लगने के साथ-साथ शहर के चार अन्य स्थानों पर भी जबरन शुल्क लिया जा रहा है। इससे ऑटो चालक काफी परेशान है। उन्होंने प्रशासन पर ऑटो चालकों के साथ शोषण का आरोप लगाया है। वहीं पंडा चंदु बाबा व सुदामा दुबे ने पार्किंग व कार्यालय स्थल पर विरोध जताया। कहा कि इस स्थान पर तीर्थयात्री पिंडदान के कर्मकांड को भी पूरा करते है।

पार्किंग बनने से तीर्थयात्रियों को काफी परेशानी होगी। इधर विष्णुपद प्रबंधकारिणी समिति के सदस्य महेश गुपुत व शंभु लाल विठ्‌ठल ने बताया कि अक्सर मेला क्षेत्र में जाम की समस्या बनी रहती है। जाम की समस्या से निपटारे के लिए पार्किग स्थल होना काफी जरूरी है, लेकिन इन स्थलों के पास वाहनों की सुरक्षा का भी प्रशासन को ध्यान में रखना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें