पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राशन वितरण:मास्क व राशन का वितरण कर कोरोना से बचाव के लिए किया गया जागरूक

गया सदर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डेल्हा में यंग बडीज संस्था ने मास्क, सैनिटाइजर व राशन का किया वितरण

शहर के डेल्हा में यंग बडीज संस्था के द्वारा रविवार को मास्क, सेनेटाइजर व राशन सामग्री का वितरण किया। सदस्यों ने डेल्हा एक नम्बर गुमटी, खरखुरा, रेलवे क्वार्टर व अन्य स्थानों पर जरूरतमंदों को सामग्री वितरण के साथ कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया। संस्था के संचालक राहुल कुमार ने बताया कोरोना में लॉकडाउन के कारण लोगों को हो रही परेशानी के साथ कोरोना से बचाव को लेकर राहत सामग्री का

वितरण किया जा रहा है। उन्हें स्वच्छता बरतने के लिए भी प्रेरित किया। सामाजिक जिम्मेवारी के तहत लोगों को सामग्री वितरण मे अंकित, ऋतिक, सागर, अंशु, निवास, शाहिल, दिव्या, पुष्पांजलि, श्रुति, शीतल, सीवानी व अन्य का सराहनीय योगदान रहा।

डेल्हा में टीकाकरण आज: वैक्सीन लेने की अपील की

डेल्हा मिडिल स्कूल में सोमवार को कोविड 19 टीकाकरण को लेकर कैंप लगाया जाएगा। अधिक संख्या में लोगों को टीका लगे इसके लिए स्थानीय वार्ड 2 की पार्षद वीणा देवी व डेल्हा विकास समिति के सचिव राम जगन गिरी ने अपने क्षेत्र में घूम घूमकर लोगों से वैक्सीन लेने की अपील की। कैंप में 45 प्लस उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाया जाना है। संबंध में पार्षद वीणा देवी ने बताया कि जनप्रतिनिधि होने के नाते लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए क्षेत्र में जाकर वैक्सीन लेने की अपील कर रही हूं। डेल्हा परैया रोड, भुईंटोली, महादलित टोला, विजय बिगहा, डेल्हा टिकारी रोड व अन्य मुहल्लों में जागरूकता अभियान चलाया गया।

खबरें और भी हैं...