पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:बैंक मैनेजर ने किराए के घर में फांसी लगा की आत्महत्या, कई दिनों से थे तनाव में

गया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के थे मैनेजर, जांच में जुटी पुलिस

इमामगंज प्रखंड अंतर्गत रानीगंज बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के मैनेजर विनय कुमार ने शुक्रवार को खुदकुशी कर ली। इमामगंज स्थित किराए के निजी मकान में कीचन में उनका शव फंदे से झूलता मिला। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध मे डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि मृतक नवादा जिले के अकबरपुर थाना के गोगन गांव के रहने वाले हैं, जो तीन माह से रानीगंज बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक मे शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत थे। इन्होंने इमामगंज में एक निजी मकान में किराए का आवास ले रखा था।

आवास में मिला शव, परिजनों की मौजूदगी में उतारा गया
आवास में ही उनका शव मिला है। बताया कि शव को परिजनों के समक्ष उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया गया। इधर, घटना के संबंध मे बताया जा रहा है कि बैंक मैनेजर ने विनय कुमार ने सुबह छह बजे अपने पत्नी से बातचीत की थी। उसके बाद फिर से पत्नी और अन्य परिजन उनसे बातचीत करना चाह रहे थे, किन्तु फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद परिजनों ने मकान मालिक से बात की। मकान मालिक ने शाखा प्रबंधक के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई जबाब नहीं मिला। काफी प्रयास करने के बाद वेंटिलेटर से कीचन में एक रस्सी लटका नजर आया, उसके बाद आत्महत्या की आशंका प्रतीत हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें