• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Beaten With Sticks For Opposing Sand Storage And Lifting On Private Land, Admitted To Sadar Hospital

गया में बालू माफियाओं ने अधेड़ को बेरहमी से पीटा:बालू भंडारण और उठाव का विरोध कर रहा था, लाठी-डंडों से पीटा; सदर अस्पताल में भर्ती

गया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गया और जहनाबाद बोर्डर पर स्थित पाई बिगहा ओपी क्षेत्र के समसारा गांव में एक अधेड़ को बालू माफियाओं ने पीट पीट कर जख्मी कर दिया है। घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दी है। पीड़ित का कहना है कि मारपीट करने वाला गांव का ही शख्स है और वह लंबे समय से अपराधी प्रवृत्ति का रहा है।

समसारा गांव के रहने वाले रामनिवास शर्मा का दावा है कि उसके घर के आगे उनकी पुश्तैनी जमीन है। वह जमीन इन दिनों खाली है। उस जमीन पर गांव के ही विनय शर्मा बालू का भंडारण कर रहे हैं और खरीद फरोख्त भी। इस बात का जब हमने 4 दिन पहले विरोध किया तो उन्होंने व उनके आदमियों ने हमें जान से मारने की धमकी दी। इस बात को हमने हलके में लिया। लेकिन जब हमने सोमवार को फिर विरोध जताया तो विनय शर्मा व उनके रिश्तेदारों ने हमारे ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। उन्होंने हमें लाठी डंडो से बुरी तरह पीटा। इससे पूरे शरीर में गंभीर चोटें आईं हैं। जख्मी रामनिवास शर्मा का यह भी आरोप है कि अवैध बालू का यह सारा खेल स्थानीय पुलिस की मिली भगत से हो रहा है।

गौरतलब है कि बीते दिनों बालू माफिया ने पाईबिगहा ओपी को टारगेट कर 50 राउंड से अधिक फायरिंग की थी। उस मामले में अब तक मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। गोली चलाने वाले अपराधी जहनाबाद जिले के खोजपुरा गांव के रहने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...