पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जान से बड़ा हो गया 500 रुपया:गया के सलेमपुर गांव में उधार का रुपया नहीं लौटाया तो लाठी से तब तक पीटता रहा, जब तक मर न गया

गया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खाट पर रखी वृद्ध की लाश। - Dainik Bhaskar
खाट पर रखी वृद्ध की लाश।

उधार का महज 500 रुपया न लौटाना एक आदमी की जान पर पड़ गया। मामला गया जिले के गुरुआ प्रखंड के सलेमपुर गांव का है। यहां के मुसाफिर पासवान को एक युवक ने लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। वृद्ध की हत्या करने के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल भेज दिया गया है।

बात-बात में होने लगी हाथापाई
मुसाफिर पासवान का वीरेंद्र मांझी पूर्व में 500 रुपए उधार लिया था। कई महीने बीत जाने के बाद भी वीरेंद्र मांझी मुसाफिर का पैसा नहीं लौटाया। वह वीरेंद्र के ऊपर पर पैसे लौटाने का दबाव बना रहा था। इसी बीच सोमवार की सुबह वीरेंद्र मांझी पर मुसाफिर पासवान की नजर पड़ी तो वह उससे अपने पैसे मांगने लगा। इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। हाथापाई में वीरेंद्र मांझी को जोर का झटका दिया इससे वह जमीन पर गिर गया। मुसाफिर के जमीन पर गिरते ही वीरेंद्र ने उसके ऊपर लाठी से हमला कर उसकी जान ले ली।

कई लोगों के पैसे थे मृतक पर बाकी
गांव वालों की नजर जब मुसाफिर पर पड़ी तो वे उसे निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। गांव वालों का कहना है कि मुसाफिर और वीरेंद्र दोनों ही मजदूरी करते हैं। वीरेंद्र और भी लोगों का पैसा रखे हुए है। इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। गुरुआ थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। फिलहाल मृतक पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें