दो गुटों में हिंसक झड़प, 17 घायल:गया में आपसी विवाद में जमकर बरसी लाठियां, दो पक्षों के 17 लोग घायल; अस्पताल में चल रहा है इलाज

गया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाजरत घायल। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाजरत घायल।

गया के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के काहूदाग गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियां चली। दोनों पक्ष में हुए हिंसक झड़प में दोनों ओर से कुल 17 लोग घायल हो गए। करीब आधे घंटे तक गांव की गलियों में लाठियां चलती रहीं, जिसके कारण इलाके में हड़कंप मच गया। इस मारपीट में महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं, उन्होंने भी अपने मर्दों का जमकर साथ निभाया। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचट्टी लाया गया। घायलों में 13 लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि गंभीर रूप से घायल 4 अन्य लोगो को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल गया रेफर किया गया।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी रामलखन पंडित ने बताया कि जमीनी विवाद में दोनों ओर से मारपीट की घटना घटी है। दोनों पक्ष से आवेदन प्राप्त हुई है, जिस पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस मामले में बासुदेव यादव, रामा यादव, बाढ़ो यादव, सुरेश यादव जबकि दूसरे पक्ष से विजय यादव और कृष्णा यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मारपीट का कारण गोतिया में जमीन बंटवारा बताया जा रहा है। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल हो गया है। पुलिस की गांव पर नजर है।

खबरें और भी हैं...