गया में 5 लाख की छिनतई:बेटे के साथ बैंक से 2 लाख कैश निकाल कर लौट रही थी महिला, तभी बैग ले उड़े बदमाश; बैग में 3 लाख के जेवर भी थे

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

गया में बाइक सवार झपट्टमार गिरोह फिर एक बार सक्रिय हो गया है। ताजा मामला सिविल लाइन थाना अंतर्गत के अति व्यस्त नाजरेथ एकेडमी स्कूल के ओवरब्रिज के पास की है, जहां बुधवार को पल्सर बाइक पर सवार अपराधियों ने महिला से रुपए से भरा थैला झपट्टा मारकर उड़ा लिया। बुधवार को नाजरेथ एकेडमी स्कूल के समीप करीमगंज पूल पर पल्सर बाइक सवार दो अपराधियों ने बाइक पर पीछे बैठी महिला के हाथ से रुपए भरा थैला झपट्टा मारकर ले उड़े। बैग में 2 लाख नकद और 3 लाख के सोने-चांदी के आभूषण थे। घटना के बाद पीड़ित महिला रोते बिलखते थाना को पहुंची।

शिकायत मिलते ही सिविल लाइन थाना की पुलिस पीड़िता को लेकर घटनास्थल के पास छानबीन कर रही थी। पास में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस ने जांच-पड़ताल की है। पीड़ित महिला गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के खरखूरा मुहल्ले की निवासी रीना देवी है। रीना देवी का कहना है कि टिकारी रोड स्थित पंजाब नैशनल बैंक शाखा से दो लाख रुपए नकद निकाल कर अपने बेटे के साथ बाइक पर पीछे बैठकर घर को जा रही थी। इसी बीच जैसे हीं करमीगंज पुल के समीप काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार दो युवक आए और मेरे हाथ से रुपए से भरा बैग झपटकर फरार हो गए।

बता दें कि पिछले बुधवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में पटना के चांदी व्यवसायी से पल्सर बाइक सवार दो की संख्या में रहे अपराधियों ने दो लाख नकद और तीन लाख मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण से भरा बैग झपट लिया था। स्थानीय लोगों की मांग है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

खबरें और भी हैं...