गया में भाई बहन को ट्रक ने रौंदा, मौत:रॉन्ग साइड से बाइक चलना बन गई मुसीबत, ट्रक चालक को गिरफ्तार

गया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
रोते-बिलखते परिजन।

गया में बाइक सवार होकर स्कूल से घर जा रहे सगे भाई बहन को एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दिया। इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने स्थानीय लोगों की तत्परता की मदद से ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को जब्त कर रखा है। संबंधित मामले में बाराचट्‌टी थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा रहा है। साथ जिस बाइक से दुर्घटना हुई है उसे थाने भेज दी गई है। थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया कि बाइक सवार युवक रांग साइड से बाइक चलाते हुए अपने घर को जा रहा था। इसकी वजह से बड़ी अनहोनी हुई है।

मोहनपुर थाना क्षेत्र के जोगर गांव के रहने वाले विक्रम कुमार और नेहा कुमारी दोनों सगे भाई-बहन हैं। दोनों अपने घर से बाइक पर सवार होकर बाराचट्‌टी हाई स्कूल आए थे। विक्रम इंटर फाइनल इयर का छात्र है। वहीं नेहा दसवीं की छात्रा है। स्कूल से अपना-अपना काम निबटा कर दोनों अपने घर के लिए करीब तीन बजे स्कूल से निकले थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि विक्रम सड़क के रांग साइड से बाइक चलाता हुआ जा रहा था।

इसी बीच सामने से आ रहे एक ट्रक ने बाइक सवार दोनों भाई-बहन को टक्कर मार दी। इससे दोनों भाई-बहन हवा में लहराते हुए तेजी से सड़क पर गिर पड़े। इससे उनके सिर व सिने में गंभीर चोटें आईं और दोनों ही मौके पर बेहोश हो गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उन्हें किसी तरह से हॉस्पिटल पहुंचाया पर वहां के चिकित्सकों ने मृत बताया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भाई-बहनों के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने में जुटी है। वहीं दूसरी ओर घटनास्थल पर मृतक के परिजन पहुंच चुके हैं। सभी के सभी इस घटना से सकते में पड़े हैं।