पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Bihar Village Crime Update; Gaya Old Woman Beaten To Death By Her 66 year old Elderly Husband, Accused Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दाढ़ी पकड़ने पर गुस्साए पति ने पीटकर मार डाला:25 साल बाद पंजाब से लौटे 66 साल के बुजुर्ग ने 55 साल की पत्नी की जान ली; बेटी की FIR पर खून सने डंडे के साथ गिरफ्तार

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • गया के मउ ओपी क्षेत्र के जलालपुर गांव की घटना

25 साल बाद पंजाब से लौटा तो धर्म भी बदल चुका था। इसके कारण कहासुनी में 55 साल की पत्नी सियामणि ने दाढ़ी पकड़ी तो 66 साल के उमेश को यह नागवार गुजरा। ऐसा कि मारते-मारते जान ही ले ली। दो बेटियों का पालन-पोषण कर उनकी शादी करने वाली सियामणि की छोटी बेटी ने अपने पिता उमेश विश्वकर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कराई। पुलिस ने खून सनी लाठी के साथ उमेश को गिरफ्तार कर लिया है। गया के मऊ OP इंचार्ज रंजन चौधरी ने भी पुष्टि की कि उमेश मिस्त्री उर्फ उमेश विश्वकर्मा ने दाढ़ी पकड़ने के गुस्से में ही उसने यह हत्या की।

दरवाजा नहीं खोलने पर शुरू हुई थी बहस
जलालपुर गांव निवासी उमेश मिस्त्री उर्फ उमेश विश्वकर्मा और उसकी पत्नी सियामणि देवी (55 वर्ष) दोनों एक ही मकान में ऊपर और नीचे के फ्लोर पर रहते थे। मंगलवार को सियामणि देवी किसी काम से घर से निकली थी। लौटने पर उसके पति ने दरवाजा नहीं खोला। बहुत शोर करने के बाद देर से जब उसने दरवाजा खोला तो दोनों में बहस हो गई। गुस्साए पति ने पत्नी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद घर को अंदर से बंद कर पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर जान से ही मार डाला।
बेटी ने खूनी पिता पर दर्ज कराया केस
मृतक की छोटी बेटी सुमन देवी ने घटना की सूचना पाकर थाने में गई और खूनी पिता पर FIR दर्ज की। पुलिस ने तत्काल उमेश मिस्त्री को खून लगे डंडे के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आवेदन के अनुसार, उमेश विश्वकर्मा को दो बेटी ही है, कोई बेटा नहीं है। बड़ी बेटी का विवाह कोंच हुआ है। वर्तमान में वह अपने पति के साथ मुंबई में रहती है। छोटी बेटी सुमन देवी की शादी मृत्युंजय विश्वकर्मा से अरवल में हुई है।
25 साल बाद घर आए तो सिख धर्म अपना चुके थे पिता
सुमन देवी के फर्द बयान पर मामला दर्ज किया गया। सुमन ने अपने बयान में बताया है कि उसके पिता मां को करीब 20- 25 साल पूर्व छोड़कर पंजाब चले गए थे। मां ने ही दोनों बहनों का लालन-पालन किया था। पिता पंजाब से लौटे तो उन्होंने बताया कि वे सिख धर्म स्वीकार कर चुके हैं। सिर पर पगड़ी सहित अन्य चीजें वे अपना चुके थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें