पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दहशत:बाइक सवार अपराधियों ने शहर में ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक को दाग दीं तीन गोलियां

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हथियार लहराते हुए फरार हुए अपराधी, युवक की हालत गंभीर, सरेआम वारदात से लोगों में दहशत

गया शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत पितामहेश्वर शनि मंदिर के समीप अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके को दहला दिया। इस क्रम में एक युवक शुत्रुध्न भारती को निशाना बनाते हुए उसे तीन गोलियां मारी। पूरे घटनाक्रम के दौरान आधा दर्जन राउंड फायरिंग किए जाने की खबर है। घटना के बाद बाइक सवार रहे तीनों अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले। वहीं गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हुए युवक को तुरंत जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया। जेपीएन में उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। गंभीर हालत में जख्मी रहे युवक को दो गोली पीठ में और एक गोली जांघ के समीप लगी है। घायल युवक पितामहेश्वर मंदिर के समीप का ही रहने वाला बताया गया है।

बताया जा रहा कि शत्रुध्न भारती अपने पुराने घर को गया था। वहां से वह वापस लौट रहा था, कि इसी क्रम में घात लगाए बाइक सवार तीनों अपराधियों ने शत्रुध्न को देखा तो फायरिंग करनी शुरू कर दी। शत्रुध्न ने मौके पर यह देखा तो वह तुरंत भागने लगा। हालांकि जब तक वह मौके से भाग पाता, अपराधियों की ओर से की गई ताबड़तोड़ आधा दर्जन राउंड फायरिंग की। इसमें से तीन गोली शत्रुध्न भारती को लगी है। परिजनों ने बताया है कि एक गोली पेट के पास और दो गोली पीठ में लगी है। घटना की जानकारी के बाद सिटी डीएसपी राजकुमार साह, सिविल लाइन थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच कर रही थी। पुलिस का दावा है, कि सीसीटीवी से कुछ सुराग मिले हैं, जिससे अपराधियों को शीघ्र चिन्हित करते हुए उनकी गिरफ्तारी करने में आसानी होगी। सिटी डीएसपी राजकुमार साह ने बताया कि अतुल सिन्हा, अर्जुन चौधरी आदि के नाम सामने आ रहे है, जिसे लेकर पुलिस ने कार्रवाई को आगे बढ़ाया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें